फिर से गायब हुए तेजप्रताप, वापसी के लिए चाचा नीतीश के सामने रखी ये शर्त


ABHIMANYU VERMA 15/12/2018 13:32:08
754 Views

Patna. पत्नी को तलाक देने का पूरी तरह से मन बन चुके तेज प्रताप यादव घर वापसी को तैयार नहीं है। वह किसी भी कीमत पर ऐश्वर्या के साथ एक छत के नीचे नहीं रहना चाहते हैं। वहीं, कुछ दिनों पहले पटना में दिखे तेज प्रताप फिर से गायब हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, वह बड़ी मुश्किल से पटना वापस लौटे थे, लेकिन यहां पर उन्हें न तो परिवार का सपोर्ट मिला और न ही बिहार सरकार की तरफ से कोई सरकारी बंगला ही आवंटित किया गया, जिसके बाद उन्हें फिर से वृंदावन धाम लौटना पड़ा है।

Tej Pratap demands government bungalow from Nitish sarakar

तेज प्रताप यादव ने बिहार सरकार से अपने लिए बंगला आवंटित करने की मांग की है, लेकिन बंगला आवंटित नहीं किया गया, जिसके बाद मजबूरन उन्हें फिर से वृंदावन धाम लौटना पड़ा है। बताया जा रहा है कि वह तभी लौटेंगे, जब नीतीश सरकार उन्हें बंगला आवंटित करेगी। इससे पहले तलाक मामले की सुनवाई के दौरान पटना पहुंचे तेजप्रताप एक होटल में ठहरे थे।  

यह भी पढ़ें:-...पारिवारिक विवाद नहीं, इस वजह से घर नहीं लौट रहे हैं तेजप्रताप

Tej Pratap demands government bungalow from Nitish sarakar

बता दें कि तेजप्रताप को पहले देशरत्न मार्ग स्थित तीन नंबर बंगला आवंटित था। मंत्री पद जाने के बाद दारोगा राय पथ स्थित दो फ्लैट उनके नाम से आवंटित किए गए, लेकिन वह उन्हें पसंद नहीं आया। हालांकि उन्हें बंगला आवंटित किया जाएगा या नहीं इस पर अभी भी संशय बना हुआ है। 

Web Title: Tej Pratap demands government bungalow from Nitish sarakar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया