मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

राफेल डील मुद्दे पर अखिलेश ने राहुल दी ये नसीहत


ABHIMANYU VERMA 15/12/2018 16:57:43
290 Views

Lucknow. राफेल मुद्दे को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच एक बार फिर से बहस छिड़ गयी है। दोनों पार्टी के नेता एक-दूसरे पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगा रहे हैं। वहीं, इस मामले में सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नसीहत दी है। अखिलेश ने कहा कि डील को लेकर जब जेपीसी की मांग की गई थी तो सुप्रीम कोर्ट का जिक्र नहीं किया गया था। लेकिन अब कोर्ट ने फैसला दे दिया है तो अगर किसी को इससे आपत्ति है तो उसे कोर्ट का दरवाजा खटखटाना चाहिए।

Akhilesh Yadav

बता दें कि शुक्रवार को राफेल डील की जांच के एवज में दायर याचिकाओं को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज करते हुए मोदी सरकार  को क्लीन चिट दे दी है। कोर्ट ने फैसले सुनाते हुए कहा है कि राफेल विमान देश की जरूरत है। ऑफसेट पार्टनर की प्रक्रिया में हस्तक्षेप करने का कोई कारण नहीं है। साथ ही कोर्ट ने ये भी कहा कि किसी व्यक्ति के लिए निजी धारणा के आधार पर रक्षा सौदे को निशाने पर नहीं लिया जा सकता है। 

यह भी पढ़ें:-...मायावती का बीजेपी पर हमला, रक्षा सौदों के लिए पारदर्शी नीति की जरूरत 

Akhilesh Yadav

वहीं, कोर्ट के फैसले के बाद भाजपा ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। भाजपा के नेताओं ने कांग्रेस पर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी से सार्वजनिक तौर पर देश और पीएम मोदी से माफी मांग की। उधर, कांग्रेस के नेताओं ने कोर्ट के फैसले को इससे अलग बताते हुए फिर से जेपीसी के गठन की मांग को दोहराया है। साथ 126 की जगह 36 विमान खरीदने के फैसले पर सवाल भी खड़े किए। 

Web Title: Akhilesh Yadav's advice to Rahul Gandhi on Rafael Deal issue ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया