मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

पुलिस की गिरफ्त में आया छोटा शकील का भाई अनवर


SUJEET KUMAR 15/12/2018 17:10:35
190 Views

New Delhi. अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील के भाई अनवर को दुबई पुलिस ने हिरासत में लिया है। अनवर को दुबई से गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से पाकिस्तान का पासपोर्ट भी मिला है। अनवर कुख्यात डॉन और छोटा शकील का भाई है।

brother of chota shakeel anwar is in police custody in dubai

मीडिया रिपोर्ट की मानें अनवर की गिरफ्तारी के बाद से ही महाराष्ट्र की पुलिस और सीबीआई दोनों दुबई की पुलिस के संपर्क में हैं। बता दें कि छोटा शकील अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी का एक खास आदमी है। उसे दाऊद इब्राहिम का दाहिना हाथ भी माना जाता है।

यह भी पढ़ें...मिजोरम के सीएम बने जोरामथांगा, राज्यपाल राजशेखरन ने दिलाई शपथ

हालांकि पिछले दिनों छोटा शकील और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहम के बीच विवादों की खबर आई थी, जिसका खंडन खुद छोटा शकील ने किया। एक चैनल के मुताबिक स्थानीय अधिकारियों का कहना है कि अनवर के बारे में पुख्ता जानकारी मिलने के बाद उसे पकड़ा जा सका। अनवर बाबू शेख के खिलाफ पहले से ही रेड कॉर्नर नोटिस जारी है। 

यह भी पढ़ें...राफेल पर मोदी सरकार को राहत; क्या अब भी राहुल कहेंगे. चौकीदार ही चोर है?

बता दें कि माफिया डॉन छोटा शकील का असली नाम शकील बाबूमियां शेख हैं। शकील 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के मुख्य आरोपियों में से एक है। उसे अंडरवर्ल्ड के सबसे बड़े डॉन दाऊद इब्राहिम का खास आदमी माना जाता है। हथियारों की तस्करी करना और फिरौती वसूलना इसका प्रमुख धंधा है।

Web Title: brother of chota shakeel anwar is in police custody in dubai ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया