प्रतापगढ़: सपा कार्यकर्ता ने सीएम योगी को दिखाये काले झंडे, गिरफ्तार


ABHIMANYU VERMA 15/12/2018 17:19:06
416 Views

Pratapgarh. यूपी के प्रतापगढ़ में सीएम योगी आदित्यनाथ को काले झंडे दिखाने की कोशिश की गयी। वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। इस दौरान एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। दरअसल पुलिस ने जब आरोपी को हिरासत में ले लिया, इसी बीच काफिले के पीछे चल रही स्थानीय विधायक की कार समेत कई गाड़ियां आपस मे टकरा गई। हालांकि हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

SP worker show black flags to CM Yogi in Pratapgarh

जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को प्रदेश ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह के पिता भारत सिंह गांधी को श्रद्धाजंलि अर्पित करने पहुंचे थे। इस दौरान जब हेलीकाप्टर से पुलिस लाइन में उतरने के बाद सीएम योगी का काफिला गेट से निकला, वैसे ही काफिले के सामने पहुंच कर अरविंद यादव नाम युवक काला झंडा दिखाने लगा। लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। 

यह भी पढ़ें:-...समरसता कुंभ : सीएम योगी ने किया उद्घाटन ; कहा - राजनीति में हावी होने के लिए लोग गोत्र व जनेऊ भी दिखाने लगे 

SP worker show black flags to CM Yogi in Pratapgarh

इसी बीच काफिले के पीछे चल रही स्थानीय विधायक की कार समेत कई गाड़ियां आपस मे टकरा गई। जिससे कुछ देर के लिये अफरातफरी मच गयी। सीएम के काफिले को काला झंडा दिखाने वाला युवक समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता बताया जा रहा है। 

Web Title: SP worker show black flags to CM Yogi in Pratapgarh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया