मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

धमाकेदार होगा अशोक गहलोत का शपथ ग्रहण, ये दिग्गज नेता होंगे शामिल


ABHIMANYU VERMA 16/12/2018 10:01 AM
1125 Views

Jaipur. राजस्थान में शानदार जीत के बाद कांग्रेस नेता अशोक गहलोत प्रदेश के नए सीएम के तौर पर शपथ लेने वाले हैं। जयपुर के ऐतिहासिक अल्बर्ट हॉल में सोमवार 17 दिसंबर को सुबह 10 बजे गहलोत के शपथ ग्रहण के लिए भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। कांग्रेस की कोशिश इसे मेगा शो बनाने की होगी। वहीं, इस समारोह में महागठबंधन के लिए विपक्षी दलों की एकजुटता को दिखाना भी कांग्रेस की रणनीति का हिस्सा होगा। 

Ashok Gehlot will take oath as Rajasthan CM on December 17

जानकारी के मुताबिक, जयपुर के ऐतिहासिक अल्बर्ट हॉल में आयोजित इस शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के अलावा दक्षिण के भी राजनीतिक धुरंधर भी मौजूद रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, और मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल होंगे। इसके अलावा पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा, केन्द्रीय मंत्री शरद यादव, जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारुख अब्दुल्ला कार्यक्रम में मौजूद रहने वाले हैं।

Ashok Gehlot will take oath as Rajasthan CM on December 17

यह भी पढ़ें:-...17 दिसंबर को सीएम पद की शपथ लेंगे कमलनाथ, ये नेता होंगे मंत्रिमंडल में शामिल

वहीं, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, असम के बदरुद्दीन अजमल, डीएमके के एमके स्टालिन और कनिमोझी को भी निमंत्रण पत्र भेजा गया है। आरजेडी नेता, तेजस्वी यादव, दो पूर्व मुख्यमंत्रियों हेमंत सोरेन और बाबूलाल मरांडी को भी न्योता भेजा गया है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने करीब 25 दलों के नेताओं को न्योता भेजा है। 

Ashok Gehlot will take oath as Rajasthan CM on December 17

Web Title: Ashok Gehlot will take oath as Rajasthan CM on December 17 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया