अब चलेगी मायावती की आंधी, समर्थन के बाद कांग्रेस को दे सकती हैं ये बड़ा झटका, मचा हड़कंप


NAZO ALI SHEIKH 17/12/2018 10:10:56
3292 Views

Lucknow. तीनों राज्यों में विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान तो कर दिया लेकिन वह तीनों राज्यों के शपथ ग्रहण समारोह से दूरी बनाए हुए हैं। यहां तक यूपी से कोई भी नेता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो रहा है। वहीं दूसरी तरफ सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो रहे हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि मायावती व अखिलेश विपक्षी एकता को झटका देने की तैयारी में हैं।

mayawati-akhilesh ne banaya plan, vipakshee ekta ko milkar denge karara jhatka

यह भी पढ़ें... मायावती का मास्टर प्लान, इस दिग्गज नेता को बनाया बसपा का CG अध्यक्ष, विरोधियों में मचा हड़कंप

  यहां होगा शपथ ग्रहण समारोह

बता दें कि सबसे पहला शपथ ग्रहण समारोह जयपुर में होगा, उसके बाद भोपाल और रायपुर में होगा। यहां विपक्षी एकता का प्रदर्शन देखने को मिलेगा जैसे कर्नाटक में एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण में देखऩे को मिली था। 

mayawati-akhilesh ne banaya plan, vipakshee ekta ko milkar denge karara jhatka

 

  ममता बनर्जी ने भी किया किनारा

मायावती और अखिलेश यादव के अलावा टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगी। हालांकि ममता बनर्जी ने कहा कि वह पारिवारिक मजबूरियों के चलते शामिल नहीं हो पाएंगी, लेकिन उनकी तरफ से उनके प्रतिनिधि वहां मौजूद होंगे। पर मायावती और अखिलेश ने शामिल नहीं होने के लिए अब तक कोई वजह नहीं बताई है। 

Web Title: ab chalegI mayawati ki aandhi, samarthan ke bad conress ko de sakti hain ye bada jhatka, macha hadkamp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया