हिंदू पैदा करें 5 बच्चे, सबके हाथ में दें हथियार : दिनेश भारती 


GAURAV SHUKLA 17/12/2018 10:57 AM
112 Views

Lucknow. साल 2008 में अमरनाथ आंदोलन के दौरान चर्चित चेहरे महंत दिनेश भारती का विवादित बयान एक बार फिर सामने आया है। महंत दिनेश भारती ने कहा कि सभी हिंदू पांच बच्चे पैदा करें और उनके हाथों में हथियार हों। दिनेश भारती ने यह बयान जम्मू में विश्व हिंदू परिषद की ओर से आयोजित एक सभा के दौरान कही। जिस सभा में यह बात कही गयी उसमें अखिल भारतीय संत समिति के प्रमुख स्वामी हंसदेवचार्यजी भी मौजूद थे। इसी के साथ सभा में जम्मू कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंद्र रैना, पूर्व राज्य मंत्री सत शर्मा, शाम चौधरी और चंद्र प्रकाश गंगा भी मौजूद थे। 

hindu paida kare 5 bacche or sabke hath me d hatiyar
भारती के अनुसार 2039 के बाद कोई भी हिंदू प्रधानमंत्री नहीं बन पाएगा। उन्होंने निवेदन करते हुए कहा कि एक हिंदू कम से कम पांच बच्चे पैदा करे और उनके सभी के हाथों में हथियार दे। हथियार हाथ में आने के बाद वह ऐलान करे कि अगर मेरी तरफ आंख उठाकर भी देखी तो आंख निकाल कर रख दूंगा। हिंदुओं को यह सुनिश्चित करना होगा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो, धरती पर कोई भी ऐसी शक्ति नहीं है जो राम मंदिर निर्माण को रोक सके। 

Web Title: hindu paida kare 5 bacche or sabke hath me d hatiyar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया