मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

केंद्रीय मंत्री की राहुल को सलाह, आपको पप्पू नहीं पापा होना चाहिए


GAURAV SHUKLA 17/12/2018 11:25 AM
102 Views

Lucknow. तीन राज्यों में कांग्रेस को मिली जीत के बाद जहां एक ओर कांग्रेसी खेमा खुश है, वहीं विरोधियों के सुर बदले बदले से नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने राहुल गांधी के प्रति नरमी दिखाई है। हालांकि वह तंज कसने से बाज नहीं आएं। 

central minister ki rahul gandhi ko salah apko pappu nahi papa hona chahiye
अठावले ने कहा कि राहुल गांधी एक परिपक्व नेता बन चुके हैं। कल तक वो पप्पू कहलाते थे और आज वो पापा की तरह काम करने लगे हैं। अठावले ने कहा कि उनको मेरा सुझाव है कि आपको पप्पू नहीं पापा होना चाहिए और पापा होने के लिए जल्दी शादी करनी चाहिए। आपको तीन राज्यों में सफलता मिली है इसके बाद आपको शादी कर लेनी चाहिए और पापा बनने का काम करना चाहिए। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में बीजेपी की हार को लेकर रामदास अठावले ने कहा कि ये हार बीजेपी की है न की नरेंद्र मोदी की। मोजी जी और राहुल का कोई मुकाबला नहीं है। लोकसभा चुनावों में इन राज्यों की जीत हार का कोई असर नहीं पड़ने वाला है। 

central minister ki rahul gandhi ko salah apko pappu nahi papa hona chahiye

 

Union Min R Athawale:Rahul Gandhi ko Pappu bolte they lekin mera ye sujhaav unko hai ki Pappu nahi aapko Papa hona chahiye aur Papa hone ke liye jaldi shaadi karni chahiye,aapko 3 rajyon mein safalta mili hai.Rahul Gandhi jaldi shaadi karein aur Papa ban'ne ka kaam karein.(16.12) pic.twitter.com/BR2mvtCOOa

— ANI (@ANI) December 17, 2018

 

 

Web Title: central minister ki rahul gandhi ko salah apko pappu nahi papa hona chahiye ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया