गहलोत ने ली सीएम पद की शपथ,राजस्थान के पायलट बने सचिन


RAGHVENDRA CHAURASIA 17/12/2018 13:06 PM
158 Views

Jaipur. राजस्थान के नए मुख्यमंत्री के तौर पर अशोक गहलोत ने सीएम पद की शपथ ले ली है। वहीं सचिन पायलट डिप्टी सीएम पद की शपथ ली। आपको बता दें कि सोमवार को मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में शपथ का कार्यक्रम रखा गया है।  

Rahjyasthan Me Ashok Gahlot Ne Cm Pad KI Shapth

यह भी पढ़ें...मायावती-अखिलेश ने बनाया प्लान, विपक्षी एकता को मिलकर देंगे करारा झटका

  राज्यपाल कल्याण सिंह ने दिलाई शपथ

2019 क आम चुनाव से पहले सियासी गलियारे में बड़ा बदलाव दिख रहा है। यह बदलाव वर्तमान में केंद्र की सत्ता पर काबिज मोदी सरकार के लिए आगामी चुनाव में करारा झटका दे सकती है। सोमवार को पांच साल बाद एक बार फिर राजस्थान में कांग्रेस ने सरकार में वापसी की है। राजधानी जयपुर के अल्बर्ट हॉल के सामने हुए समारोह में शपथ ग्रहण किया। राज्य के राज्यपाल कल्याण सिंह ने गहलोत को सीएम व सचिन पायलट को डिप्टी सीएम की शपथ दिलाई। Rahjyasthan Me Ashok Gahlot Ne Cm Pad KI Shapth

  गहलोत के शपथ में कई पार्टी के नेता पहुंचे

कांग्रेस पार्टी ने एक ही दिन में तीन राज्यों में अपने मुख्यमंत्रियों को शपथ दिलाने का कार्यक्रम रखा गया। 2019 के चुनाव से पहले कांग्रेेस अपनी ताकत दिखाने के लिए कई राज्यों के सीएम व कई दलों के नेताओं को कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया। बताया जा रहा है कि राजस्थान में शपथ समारोह में अनुमान से ज्यादा भीड़ में आने से पुलिस को खासी मशक्कत का सामना करना पड़ा। 

यह भी पढ़ें...कांग्रेस के तीनों सीएम की ताजपोशी, दिखेगा विपक्षी एकता का दम

 

 

Web Title: Rahjyasthan Me Ashok Gahlot Ne Cm Pad KI Shapth ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया