मुख्य समाचार
 

MeToo: सैकड़ों महिलाएं डायरेक्टर पर लगा चुकी हैं यौन उत्पीड़न का आरोप, एक और केस दर्ज


NAZO ALI SHEIKH 17/12/2018 13:07:06
282 Views

Los Engles. #MeToo कैंपेन में हॉलीवुड प्रोड्यूसर हार्वे वीनस्टीन पर सैकड़ों महिलाएं यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करा चुकी हैं। अब एक और महिला ने वीनस्टीन पर यौन शोषण का केस दर्ज कराया है। वीनस्टीन पर यौन उत्पीड़न का यह नया मामला दर्ज हुआ है। पीड़िता का आरोप है कि 2013 में वीनस्टीन ने ऑफिस बुलाकर रेप किया।

यह भी पढ़ें... सिंगर लेडी गागा का होश उड़ाने वाला खुलासा, 19 साल में यौन शोषण

MeToo Hundreds of women have been accused of sexual harassment another case registered

  स्टार बनाने का लालच

पीड़िता का आरोप है कि स्टार अभिनेत्री को लालच देकर वीनस्टीन ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं पीड़िता ने आरोप लगाते हुए यह भी दावा करते हुए कहा कि वीनस्टीन अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस के साथ हम बिस्तर हो चुके हैं। वहीं, लेकिन, लॉरेंस ने यौन उत्पीड़न के इस आरोपों का खंडर कर दिया है।

यह भी पढ़ें... एक्ट्रेस को सुअर से हुआ ऐसा प्यार, लौटा दी बॉयफ्रेंड की रिंग

MeToo Hundreds of women have been accused of sexual harassment another case registered

  दिल में संवेदना

लॉरेंस ने कहा कि वीनस्टीन से उनके केवल प्रोफेशन संबंध ही थे। यह कुछ महिलाएं फर्जी तरीके से उनको फंसाने में लगी हुई हैं कि वह महिलाओं को लुभाने में लगे थे। बताते चलें कि कुछ माह पहले ही #MeToo कैंपेन के तहत ग्रैंड ज्यूरी ने वीनस्टीन पर यौन उत्पीडन का आरोप लगाया था। वीनस्टीन पी 100 से ज्यादा महिलाएं यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं।

Web Title: MeToo Hundreds of women have been accused of sexual harassment another case registered ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया