मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

लालू की कुर्सी पर जा बैठे तेजप्रताप, तेजस्वी को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान


ABHIMANYU VERMA 17/12/2018 16:53:27
1424 Views

Patna. तलाक की अर्जी देने के बाद से परिवार और राजनीति से दूर चल रहे तेज प्रताप यादव एक बार फिर से सियासत में सक्रिय हो गए हैं। तेज प्रताप रविवार को अचानक पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पहुंचे। यहां पर वह अपने पिता लालू प्रसाद यादव का कमरा खुलवाकर उनकी कुर्सी पर बैठ गए और पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं के साथ करीब ढाई घंटे तक बैठक की। 

Tej Pratap Yadav return to politics

राजद के कार्यकर्ताओं से बैठक के बाद तेज प्रताप ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने श्रीमद्भगवदगीता दिखाते हुए कहा कि अगला चुनाव इसी के जरिए लड़ा जाएगा। फिर विरोधियों को चेताते हुए उन्होंने कहा कि जो तेजप्रताप के सामने राजनीति में आएगा वो ध्वस्त होगा। उन्होंने खुद को श्रीकृष्ण और छोटे भाई तेजस्वी को अर्जुन बताते हुए कहा कि दोनों मिलकर दुश्मनों का संहार कर देंगे और महाभारत का युद्ध जीतकर रहेंगे।

Tej Pratap Yadav return to politics

इस दौरान एक सवाल के जवाब में तेज प्रताप ने कहा कि वह सबको साथ लेकर चलते हैं। बहन मीसा भारती भी पार्टी में रहकर काम करे। तेजस्वी को तो उन्होंने ही उत्तराधिकारी घोषित किया था। उन्होंने कहा कि पार्टी के अंदर और बाहर दोनों जगह के विरोधी खतरनाक हैं। वैसे भी कृष्ण के बिना अर्जुन को सफलता नहीं मिल सकती। वहीं, घर वापस लौटने के सवाल पर तेजप्रताप ने कहा कि वह किसी भी कीमत पर फिलहाल घर नहीं लौटने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:-...लोकसभा चुनाव के लिए राजद में बड़ा बदलाव, इन्हें मिलने जा रही है पार्टी की कमान

  राहुल गांधी की जमकर की तारीफ

तेजप्रताप यादव ने मीडिया से बातचीत में छत्तीसगढ, मध्य प्रदेश और राजस्थान के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की जीत को लेकर राहुल गांधी की जमकर तारीफ की। तेज प्रताप ने बताया कि जल्द ही पटना के गांधी मैदान में बड़ी रैली करेंगे। जिसमें तेजस्वी, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश सिंह यादव समेत तमाम बड़े नेताओं को आमंत्रित किया जाएगा। बहुत ही भव्य रैली होगी। उन्होंने कहा कि वह भाजपा-आरएसएस गठबंधन को बिहार में प्रमुख प्रतिद्वंद्वी मानते हैं। 

Web Title: Tej Pratap Yadav return to politics ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया