मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

सरकार बनते ही कांग्रेस को MP में लगा बड़ा झटका


SHREYA 17/12/2018 17:15:27
1041 Views

Bhopal. चुनाव में शानदार जीत हासिल करके मध्य प्रदेश में सरकार बनाने के बाद कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब कांग्रेस बड़े पैमाने पर प्रशासनिक अधिकारियों का स्थानांतरण नहीं कर पाएगी। खबरों के मुताबिक, चुनाव आयोग ने मतदाता सूची के काम से जुड़े अधिकारियों को बिना इजाज़त हटाने पर रोक लगा दी है। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा था कि कमलनाथ के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने की बाद प्रदेश की सरकार कई अधिकारियों का ट्रान्सफर कर सकती है। इस सूची में शामिल नामों में से ज़्यादातर नाम उन अधिकारियों के हैं, जो काफी लंबे समय से एक ही विभाग में तैनात हैं या फिर भाजपा सरकार के पसंदीदा हैं। 

Election Commission order on no transfer of officers


चुनाव आयोग के रोक लगाने के इस फैसले की वजह यह बताई जा रही है कि मतदाता सूची के काम में 70 से ज्यादा की संख्या में इन अधिकारियों की डयूटी लगती है, इसी के चलते चुनाव आयोग ने बिना अनुमति मतदाता सूची के कार्य से जुड़े अधिकारियों और कर्मचारियों के तबादले पर रोक लगा दी है। 

Election Commission order on no transfer of officers

Web Title: Election Commission order on no transfer of officers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया