मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

ESIC कामगार अस्पताल में लगी आग, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी 


GAURAV SHUKLA 17/12/2018 18:21 PM
67 Views

Lucknow. मुंबई के मरोल स्थित ESIC कामगार अस्पताल में सोमवार शाम भीषण आग लग गयी। आग लगने के बाद कुछ ही पलों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद लोग एक दूसरे को बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे। आशंका जताई जा रही है कि अभी भी कई लोग अस्पताल के अंदर फंसे हुए है। जिसके बाद उनको बचाने को लेकर रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

fire brokes out in esic mumbai hospital

मुंबई के अंधेरी एमआईडीसी इलाके में स्थित अस्पताल में आग शाम तकरीबन 4 बजकर 20 मिनट पर लगी। जिसके बाद बिल्डिंग की ऊपरी खिड़कियों से कूद रहे लोगों को दमकल व पुलिस की टीम ने सीढ़ी लगाकर नीचे उतारा। अस्पताल में लगी आग के बाद आसपास के अस्पतालों को अलर्ट पर रखा गया है। जानकारी के मुताबिक 10 लोगो को कूपर अस्प्ताल में,15 लोगो को सेवन हिल्स में भर्ती किया गया। जबकि जोगेश्वरी के ट्रॉमा केयर में 3 लोगो को भर्ती किया गया। 
 

 

Mumbai: A Level-3 fire breaks out at ESIC Kamgar Hospital in Andheri, rescue operations underway. No casualty reported. #Maharashtra pic.twitter.com/r84978rs9Z

— ANI (@ANI) December 17, 2018

 

Web Title: fire brokes out in esic mumbai hospital ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया