मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

छत्तीसगढ़ के सीएम बने भूपेश बघेल, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने दिलाई शपथ


RAGHVENDRA CHAURASIA 17/12/2018 19:45 PM
45 Views

Raipur. राजस्थान, मध्य प्रदेश के बाद छत्तीसगढ़ मे भूपेश बघेल ने सीएम पद की शपथ ली। छत्तीसगढ़ की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने भूपेश बघेल को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। राज्यपाल ने भूपेश बघेल के अलावा टीएस सिंह देव और ताम्रध्वज साहू को कैबिनेट मंत्री पद की शपथ दिलाई। 

Chhattisgarh Ke Cm Bne Bhupesh Bagel, AandiBen Patel Ne Delai Shapath

  रायपुर के इंडोर स्टेडियम में शपथ ग्रहण 

2019 के आम चुनाव से पूर्व कांग्रेस पार्टी ने बड़ी जीत हासिल की है। कांग्रेस ने सोमवार को तीन राज्यों में नए सीएम बना दिए हैं। कांग्रेस ने एक राज्य में परंपरा के अनुसार, पांच साल बाद सत्ता में वापसी कर ली है। वहीं, दो राज्यों में कांग्रेस 15 साल बाद सत्ता में आई है। कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ व मध्य प्रदेश की जीत को बड़ी जीत करार दे रही है। भूपेश बघेल का राजतिलक रायपुर के इंडोर स्टेडियम में किया गया। भपूेश बघेल के राजतिलक से कांग्रेस में जश्न का माहौल है।

Chhattisgarh Ke Cm Bne Bhupesh Bagel, AandiBen Patel Ne Delai Shapath

  राहुल गांधी ने रमन सिंह से की मुलाकात

छत्तीसगढ़ के नवनिर्वाचित सीएम भूपेश बघेल के शपथ में राहुल गांधी व पूर्व पीएम मनमोहन सिंह मौजूद रहे। इसके अलावा कई दलों के नेता व कांग्रेस के मुख्यमंत्री भी मंच मौजूद रहे। सबसे खास बात यह है बघेल के राजतिलक में छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह मौजूद रहे। जब राहुल गांधी मंच पर पहुंचे तो उन्होंने सबसे पहले रमन सिंह से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। 

Web Title: Chhattisgarh Ke Cm Bne Bhupesh Bagel, AandiBen Patel Ne Delai Shapath ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया