मुख्य समाचार
 

मुलायम के करीबी रहे नेता ने कहा, मायावती की शरण में जाना सपा-कांग्रेस के पास एकमात्र रास्ता


ABHIMANYU VERMA 18/12/2018 10:34 AM
632 Views

Bhadohi. राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने यूपी में गठबंधन को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में बसपा ने जिस तरह से दलित मतदाताओं का वोट काटा है, उससे यह साबित होता है कि वह यूपी की राजनीति का इंजन बनना चाहेगी। वहीं, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस को उस इंजन का डिब्बा बनकर संतोष करना पड़ेगा। 

Amar Singh attack on SP Congress

यूपी के भदोही में मीडिया से बातचीत के दौरान अमर सिंह ने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी में मुलायम सिंह की चलती तो वह हारना पसंद करते, लेकिन लोकसभा चुनाव- 2019 में बसपा और कांग्रेस से महागठबंधन कभी नहीं करते। बता दें, अमर सिंह 'मोदी अगेन पीएम' कार्यक्रम में में बोल रहे थे।

यह भी पढ़ें:-...एमपी में खराब प्रदर्शन से भड़कीं मायावती, दो दिग्गज नेताओं को हटाया

Amar Singh attack on SP Congress

अमर सिंह ने दावा किया कि तीन राज्यों में जीत के बाद कांग्रेस यूपी में महागठबंधन के तहत कम से कम 20 सीटों की मांग करेंगी। वहीं, मायावती इतनी सीट समाजवादी पार्टी को भी नही देंगी और कांग्रेस को सिर्फ अमेठी और रायबरेली सीट देने के लिए ही तैयार होंगी। ऐसे में कांग्रेस-एसपी के पास सिर्फ 'माया शरणम गच्छामि' का रास्ता बचेगा। 

Web Title: Amar Singh attack on SP Congress ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया