मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

लव जिहाद के बाद चर्चाओं में आई हादिया के पिता बीजेपी में शामिल 


GAURAV SHUKLA 18/12/2018 11:27 AM
89 Views

Lucknow.केरल में लव जिहाद मामले को लेकर चर्चाओं में आई हादिया के पिता केएम अशोकन बीजेपी में शामिल हो गए हैं। उन्होंने बेटी हादिया को लव जिहाद का शिकार बताया। केरल के इस चर्चित मामले के सुप्रीम कोर्ट पहुंचने के बाद फैसला हादिया के पक्ष में आया था। बता दें कि हादिया ने 2016 में मुस्लिम युवक से निकाह करके धर्मांतरण कर इस्लाम कबूल कर लिया था। हालांकि हादिया के पिता अशोकन इसके खिलाफ थे। 

kerla hadiyas father joins bjp
अशोकन का कहना था कि हादिया हिंदू है और वह लव जिहाद का शिकार हुई है। जिसके बाद यह मामला केरल हाई कोर्ट पहुंचा था, जहां हादिया की शादी को लव जिहाद मानते हुए उसे रद्द कर दिया गया था। वहीं, केरल हाईकोर्ट के इस फैसले के बाद हादिया की ओर से इस फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गयी थी। जहां से फैसला उसके पक्ष में आया था। सुप्रीम कोर्ट ने केरल हाईकोर्ट के इस फैसले को पलटते हुए शफीन जहां के साथ हादिया की शादी को वैध ठहराया था। 

 

KM Ashokan, father of Hadiya, 26-year-old Kerala woman who converted to Islam and married a Muslim man in 2016, has joined the BJP. Ashokan had approached Court alleging his daughter was a victim of 'love jihad'

— ANI (@ANI) December 18, 2018

 

 

Web Title: kerla hadiyas father joins bjp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया