मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

पांच राज्यों में सरकार बनने के बाद अब यहां है उपचुनाव, बीजेपी-कांग्रेस ने झोंकी ताकत


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/12/2018 18:59:48
123 Views

Ahmedabad. पांच राज्यों में सरकार बनने के बाद अब गुजरात में उपचुनाव के लिए प्रचार तेज हो गया है। गुजरात की जसदण विधानसभा सीट पर 20 दिसंबर को चुनाव होना है, जिसके लिए कांग्रेस व भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। नेता मतदाताओं को लुभाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं।

Gujrat Ki Aik Vidhnsabha Seat Pr Up Chunav

यह भी पढ़ें...बीजेपी सांसद समेत अन्य 5 लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

   लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात का यह अहम उपचुनाव

लोकसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल तो कांग्रेस पार्टी ने जीत लिया है, लेकिन अब गुजरात की जसदण विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है, जहां दोनों बड़ी पार्टियों के नेता पसीना बहाने में लगे हुए हैं। बीजेपी नेताओं का कहना है लोकसभा चुनाव से पहले यह चुनाव आखिरी है, जो भी इस सीट को जीतेगा वही आगामी चुनाव जीत पाएगा।

Gujrat Ki Aik Vidhnsabha Seat Pr Up Chunav

  कांग्रेस का गढ़ माना जाता है जसदण

गुजरात की जसदण विधानसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी तकरीबन 6 माह पहले अपनी पार्टी से नाराज होकर बीजेपी में शामिल हो गए थे। बीजेपी ने उसे मंत्री बना दिया था। बीजेपी ने उसे ही जसदण सीट पर उतार दिया है, इसलिए इस सीट पर लड़ाई बहुत रोचक हो गई है। वहीं, कांग्रेस ने अपने गढ़ को बचाने के लिए अवसर नाकिया को उतारा है। अवसर नाकिया युवाओं के बड़े चेहरा माने जाते हैं। 

यह भी पढ़ें... इन खास वजहों से कांग्रेस की तीन सरकारों के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं हुए मायावती और अखिलेश

Web Title: Gujrat Ki Aik Vidhnsabha Seat Pr Up Chunav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया