मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

कमलनाथ के बयान पर ​अखिलेश यादव ने किया पलटवार, कहा... अगर उत्तर भारतीय चाह लें तो..


RAGHVENDRA CHAURASIA 18/12/2018 19:20:23
223 Views

Lucknow. मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित सीएम कमलनाथ के विवादित बयान पर बीजेपी समेत कई दलों ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। इसी पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने भी पलटवार किया है। पूर्व सीएम ने कहा कि ​अगर उत्तर भारतीय चाह लें तो उसी की केंद्र में सरकार बनेगी।

यह भी पढ़ें..बीजेपी सांसद समेत अन्य 5 लोगों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

Kamalnath Ke Bayan Pr Akhilesh Yadav Ka Palatwar

  बिना उत्तर भारतीय के केंद्र में सरकार नहीं बन सकती

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को एक बड़ा विवादित बयान दे दिया, जिससे उनकी फजीहत हो गई। दरअसल, सीएम कमलनाथ ने कहा कि बिहार और यूपी के कामगार के आ जाने से हमारे लोकल यानी मध्य प्रदेश के लोग रोजगार से वंचित रह जाते हैं, ऐसे में उनको प्राथमिकता पहले देंगे। लोकल को 70 प्रतिशत रोजगार देंगे। इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि अगर उत्तर भारतीय चाह लें तो केंद्र में उसी की सरकार बनेगी। 

Kamalnath Ke Bayan Pr Akhilesh Yadav Ka Palatwar

कमलनाथ का बयान कांग्रेस के लिए बन सकता है बड़ी मुसीबत

कमलनाथ का यह बयान चुनावी साल में कांग्रेस के लिए मुसीबत साबित हो सकता है। इस पर कांग्रेसियों ने अभी कोई प्रतिक्रिया भी नहीं दी है। कमलनाथ का यह बयान एक तरह से देश को विभाजन की तरफ लेकर जा रहा है। अखिलेश यादव के अलावा वर्तमान सीएम योगी आदित्यनाथ व दिनेश शर्मा भी प्रतिक्रिया दे चुके हैं। 
यह भी पढ़ें..जीएसटी कमिश्नर के साथ टेंट और कैटरिंग व्यापारियों में हुई बैठक

Web Title: Kamalnath Ke Bayan Pr Akhilesh Yadav Ka Palatwar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया