तीन राज्यों में जीत का परचम लहराने के बाद राहुल गांधी छुट्टियां मनाने शिमला पहुंचे


SUJEET KUMAR 19/12/2018 10:08 AM
332 Views

Shimla. तीन राज्यों में जीत का परचम लहराने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी छुट्टियां मनाने शिमला पहुंचे हैं। राहुल गांधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा भी अपने बच्चों के साथ शिमला पहुंची हैं। शिमला पहुंचने से पहले मंगलवार देर रात राहुल, प्रियंका और उनके बच्चों ने सोलन के तरनतारन ढाबे पर करीब आधे घंटे तक वक्त बिताया। इस दौरान राहुल गांधी को ढाबे पर देख स्थानीय लोगों ने उनके साथ खूब फोटो खिंचवाईं और सेल्फी लीं।

congress president rahul gandhi visit shimla

राहुल का ये दौरा पूरी तरह से गैर-राजनीतिक है। दरअसल, प्रियंका शिमला के छराबरा में अपना घर बनवा रही हैं। दोनों चंडीगढ़ होते हुए यहां पहुंचे। 

congress president rahul gandhi visit shimla

यह भी पढ़ें...अखिलेश-मायावती को झटका देने के लिए भाजपा की नई चाल, सपा-बसपा में मचा हड़कंप

गौरतलब है कि हाल ही में मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी को बेदखल कर जीत हासिल की है। इसमें मध्य प्रदेश की कमान कमलनाथ को, राजस्थान की कमान अशोक गहलोत को और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री की कुर्सी भूपेश बघेल को सौंपी है।  

Web Title: congress president rahul gandhi visit shimla ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया