मैं मीडिया से डरने वाला प्रधानमंत्री नहीं था : मनमोहन सिंह


ABHIMANYU VERMA 19/12/2018 10:46 AM
189 Views

New Delhi. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज़ कसते हुए कहा है कि वह कभी भी प्रेस से डरने वाले प्रधानमंत्री नहीं रहे हैं। वह नियमित रूप मीडिया के लोगों से मिलते थे। उन्होंने कहा है कि विदेश दौरों पर भी पत्रकार साथ होते थे। वहां से वापस लौटने पर बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस होती थी।

Manmohan Singh said that I was not a Prime Minister who fearing from media

बता दें कि मनमोहन सिंह ने यह बातें मंगलवार अपनी किताब चेंजिंग इंडिया के विमोचन के दौरान कही। उनका ये जवाब नरेंद्र मोदी के उन सवालों के जवाब में आया है जिनमें वह मनमोहन सिंह के चुप रहने पर निशाना साधते रहे हैं। पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा है कि लोग कहते हैं कि वह खामोश प्रधानमंत्री थे लेकिन उनकी किताब के पांचों भाग में सारी बात लिखी हुई है। वे लोग प्रधानमंत्री रहने के दौरान उनकी उपलब्धियों को नहीं बताना चाहते, लेकिन उनकी किताब इस बात को बेहतर तरीके से बताएगी।'

यह भी पढ़ें:-...यूपी में महागठबंधन का ऐलान, इतनी सीटों पर लड़ेंगी सभी विपक्षी पार्टियां

Manmohan Singh said that I was not a Prime Minister who fearing from media

5 भागों में प्रकाशित 'चेंजिंग इंडिया' में मनमोहन सिंह ने 10 साल प्रधानमंत्री रहने के दौरान के किए गए कामों और एक अर्थशास्त्री के रूप में अर्थव्यवस्था का आकलन किया है। उन्होंने ये भी कहा है कि भारत में दुनिया की बड़ी आर्थिक शक्ति बनने की ताकत है।

गौतलब है कि राहुल गांधी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगा चुके हैं कि 2014 में प्रधानमंत्री पद संभालने के बाद से उन्होंने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की। 

Web Title: Manmohan Singh said that I was not a Prime Minister who fearing from media ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया