मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

MP : सत्ता में आते ही कमलनाथ ने कर दिया बड़ा फेरबदल


SUJEET KUMAR 19/12/2018 14:54:33
508 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश की सत्ता संभालते ही कमलनाथ एक्शन में आ गए हैं। सीएम कमलनाथ ने बड़े पैमाने पर प्रशासनिक फेरबदल किया है। इसके तहत उन्होंने छिंदवाड़ा एसपी अतुल सिंह को हटाकर उनकी जगह मनोज राय को छिंदवाड़ा का एसपी बनाया है। जबकि रीवा कमिश्नर महेंद्र चौधरी को हटाकर मंत्रालय में भेज दिया गया है। उनकी जगह शहडोल संभाग के कमिश्नर व 2001 बैच के ही आईएएस अधिकारी जेके जैन को प्रभार सौंपा गया है।  

kamal nath makes administrative changes after becoming chief minister

बता दें कि रीवा कमिश्नर महेश चौधरी उस वक्त विवादों में आए थे, जब उन पर कांग्रेसियों ने चुनाव के दौरान पक्षपात करने की शिकायत की थी। वहीं, बताया जाता है कि अतुल सिंह की चुनाव के दौरान शिकायतें रहीं। उन्हें भाजपा सरकार में कटनी से छिंदवाड़ा भेजा गया था। चर्चा ये भी है कि उनकी कार्यप्रणाली से कमलनाथ खुश नहीं थे। 

kamal nath makes administrative changes after becoming chief minister

यह भी पढ़ें... कमलनाथ के बयान पर ​अखिलेश यादव ने किया पलटवार, कहा... अगर उत्तर भारतीय चाह लें त...

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान सागर जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने भाजपा के लिए काम करने वाले अफसरों को चेतावनी दी थी। कमलनाथ ने कहा था कि जो भी सरकारी कर्मचारी सही काम नहीं करता और बीजेपी का बिल्ला जेब में लेकर घूमता है। 11 दिसंबर के बाद उन सबकी गिनती की जाएगी, इसलिए याद रखें कमलनाथ की चक्की देर से चलती है, पर बहुत बारीक पीसती है।

Web Title: kamal nath makes administrative changes after becoming chief minister ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया