मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

हार के बाद शिवराज का छलका दर्द, कहा- टाइगर अभी ज़िंदा है..


SUJEET KUMAR 20/12/2018 11:08 AM
184 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश में सत्ता की कुर्सी कांग्रेस के कमलनाथ को सौंपने के बाद बुधवार को जब शिवराज सिंह चौहान अपने विधानसभा क्षेत्र बुधनी पहुंचे तो भावुक हो उठे। पूर्व मुख्यमंत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, 'कोई ये चिंता न करना हमारा क्या होगा, मैं हूं न अभी शिवराज सिंह चौहान, टाइगर अभी ज़िंदा है..'

shivraj singh chouhan tiger abhi zinda hai madhya pradesh budhni

अपने समर्थकों में 'मामा' के नाम से मशहूर शिवराज सिंह चौहान जब बुधनी पहुंचकर रैली को संबोधित किया तो उन्होंने कहा कि वह मध्य प्रदेश की जनता के लिए सदैव उपलब्ध रहेंगे। 

यह भी पढ़ें...MP : सत्ता में आते ही कमलनाथ ने कर दिया बड़ा फेरबदल

रैली के दौरान उन्होंने एक नंबर जारी कर कहा, 0755-2545678 नंबर नोट कर लीजिये, मेरी टीम के साथ मैं इस नंबर पर उपस्थित रहूंगा। मेरी कोशिश रहेगी कि जब तक जीवित हूं आपके दुख-दर्द पीता रहूं, जनता की सेवा करता रहूं।

shivraj singh chouhan tiger abhi zinda hai madhya pradesh budhni

पूर्व सीएम ने कहा कि आपका जो प्यार मुझे मिला, आप सभी का मैं हृदय से आभारी हूं। आपके जीवट का प्रतीक है कि जगह न होने के बावजूद भी आप सभी यहां उपस्थित हैं। हम सब एक हैं, चिंता मत कीजिये आपको किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने दूंगा। 

shivraj singh chouhan tiger abhi zinda hai madhya pradesh budhni

गौरतलब है कि 28 नवंबर, 2018 को मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा में वोट डाले गए थे, जिसके परिणाम 11 दिसंबर को आए थे। इसमें कांग्रेस को 114 और भाजपा को 109 सीटें हासिल हुईं थी। हालांकि कांग्रेस को सरकार बनाने के लिए तब भी दो सीटों की जरूरत थी, जिसके बाद बसपा समेत अन्य निर्दलीय विधायकों का समर्थन मिलने के बाद कमलनाथ को सत्ता की बागडोर सौंपी गई थी। वहीं, जब 17 दिसंबर को नए मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शपथ ली तो शिवराज ने मंच पर पहुंचकर कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया का हाथ उठाकर हवा में लहराया। इन तस्वीरों को देख हर कोई शिवराज की तारीफ करने के लिए मजबूर हो गया था।

Web Title: shivraj singh chouhan tiger abhi zinda hai madhya pradesh budhni ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया