मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

बैंकों के काम को निपटाने के लिए आपके पास सिर्फ '1 दिन'...


SUJEET KUMAR 21/12/2018 10:16 AM
128 Views

New Delhi. अगर आपका बैंक से जुड़ा कोई काम है तो उसे अगले 6 दिन के भीतर निपटा ले। क्योंकि 21 से 26 दिसंबर तक 6 दिन में से बैंक केवल एक दिन, 24 दिसंबर को ही खुलेंगे। बता दें कि शुक्रवार को बैंककर्मियों की हड़ताल है। ऐसे में बैंक का सारा काम ठप रहेगा। जबकि 22 दिसंबर को चौथा शनिवार है, जिस कारण बैंकों में छुट्टी रहेगी। 

banks to remain closed for next 5 days

यह भी पढ़ें...ट्रंप को लगा बड़ा झटका, रक्षा मंत्री ने दिया इस्तीफा

इस दिन बंद रहेंगे बैंक 
23 दिसंबर : रविवार का अवकाश 
25 दिसंबर : क्रिसमस 
26 दिसंबर : बैंककर्मियों की हड़ताल 

Web Title: banks to remain closed for next 5 days ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया