मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

पूर्वांचल में मुलायम का बड़ा ऐलान, सपाइयों में मचा हड़कंप 


ABHIMANYU VERMA 21/12/2018 10:51 AM
1463 Views

Lucknow. यूपी के पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव काफी समय बाद वाराणसी और जौनपुर के दौरे पर पहुंचे। मुलायम का पूर्वांचल दौरा सियासी सरगर्मी बढ़ाने वाला साबित हो रहा है। दरअसल जौनपुर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुलायम ने एक ऐसी घोषणा की जिससे सपाइयों के चेहरे पर मायूसी छा गयी। 

mulayam singh yadav ne parasnath ko up ki jaunpur seet se banaya ummeedavaar

बता दें कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी गुरुवार को पूर्वांचल में थे। इस दौरान मुलायम सिंह ने राजनीति से दूरी बनाए रखी। वहीं, मुलायम ने गुरुवार को जौनपुर में पूर्व ब्लाक हीरावती देवी के मूर्ति अनावरण कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री पारसनाथ यादव को बार-बार जीताने की अपील कर सपा की राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी। यही नहीं उन्होंने जनसमूह से हाथ उठाकर हां में हां मिलवाया। उससे यही संकेत मिल रहे हैं कि पारसनाथ यादव को लोकसभा चुनाव में लड़ने की हरी झंडी मुलायम की तरफ से दे दी गई है।

mulayam singh yadav ne parasnath ko up ki jaunpur seet se banaya ummeedavaar

यह भी पढ़ें:-...मायावती और अखिलेश की इस चाल से, बीजेपी को लग सकता है बड़ा झटका !

सपा संरक्षक के इस ऐलान से अन्य दलों में भी खलबली मच गई है कि पारसनाथ यादव चुनाव लड़ सकते हैं। पारसनाथ कई बार विधायक, दो बार सांसद रह चुके हैं। वहीं, सपा-बसपा में होने वाले सीटों के बंटवारे में जिले की दो लोकसभा सीट में एक सपा की झोली में जानी तय है। ऐसे में पारसनाथ कहां से चुनाव लड़ते हैं, यह तो समय बताएगा। वैसे सपा में अखिलेश के कई करीबी लोकसभा का चुनाव लड़ना चाहते हैं। 

Web Title: mulayam singh yadav ne parasnath ko up ki jaunpur seet se banaya ummeedavaar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया