मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

बिग बॉस के फाइनल में पहुंची ये कंटेस्टेंट, मचा बवाल


NAZO ALI SHEIKH 21/12/2018 12:46:38
207 Views

Mumbai. बिग बॉस का फाइनल राउंड अब शुरू होने जा रहा है। अब तक कई कंटेस्टेंट कोई अपनी हरकतों की वजह से तो कोई बेहतर नहीं कर पाने के कारण घर से आउट हो गया। लेकिन इस बीच बिग बॉस के फाइनल में सुरभि राणा ने जगह पक्की कर ली है। सुरभि के फाइनल राउंड में पहुंचते ही स्टार्स में बवाल मचा हुआ है। बताते चलें कि ये बवाल बिग बॉस के घर में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी मचा है। 

यह भी पढ़ें... हॉलीवुड निर्माता पेनी मार्शन का 75 वर्ष की आयु में निधन

bigg boss ke final mein pahunchi ye  Contestant, macha bawaal

  यूजर्स भी हैरान

बताते चलें कि सुरभि राणा के फाइनल में पहुंचने पर यूजर्स के भी होश उड़े हुए हैं। इस बात पर किसी को भी यकीन ही नहीं हो रहा है। यूजर्स इस शो का सबसे खराब प्लेयर बता रहे हैं। यूजर्स की माने तो दीपिका, श्रीसंथ और रोमिल ही फाइनल में पहुंचने के हकदार थे। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि सुरभि काफी मुंहफट किस्म की हैं। रोमिल के कारण ही वह शो में यहां तक पहुंच सकी हैं। सुरभि को तो शो से बाहर निकाल दिया जाना चाहिए। ये कंटेस्टेंट फाइनल में जाने के काबिल नहीं है। वहीं, कुछ लोग निगेटिव तो कुछ कंट्रोवर्शियल भी बता रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... बुरी फंसी नडियाडवाला कंपनी, बागी 3 में टाइगर किस एक्ट्रेस से करेंगे रोमांस

  सभी सदस्य नॉमिनेट

बताते चलें कि सुरभि को छोड़कर घर के सभी सदस्य नॉमिनेट कर दिए गए हैं। इनमें करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, दीपिका कक्कड़, रोमिल चौधरी, श्रीसंत, सोमी खान के बीच अब फिनाले को लेकर जंग जारी रहेगा। खबर है कि दीपक और सोमी इस हफ्ते डबल एविक्शन का शिकार हो सकते हैं। वहीं, रोमिल की बात करें तो वह सबसे ज्यादा मजबूत कंटेस्टेंट माने जा रहे थे। लेकिन अब स्थिति यह बन चुकी है कि जिस कंटेस्टेंट पर दर्शकों को अधिक गुस्सा आता था वही फिनाले में सेलेक्ट हो रहे हैं। 

bigg boss ke final mein pahunchi ye  Contestant, macha bawaal

  श्रीसंथ भी हकदार

आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़, श्रीसंत और करणबोहरा की बात करें तो ये सभी फिनाले के लिए एक दूसरे के आमने सामने आ रहे हैं। दीपिका और श्रीसंत की बात करें तो दोनों के बीच भाई बहन का रिश्ता है। वहीं, करणवीर भी श्रीसंत को अपना बड़ा भाई ही मानते हैं। फिलहाल श्रीसंत ने भी यह साबित कर दिया है कि बिग बॉस में इस बार ट्रॉफी के हकदार वही हैं। 

Web Title: bigg boss ke final mein pahunchi ye Contestant, macha bawaal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया