मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

तेजस्वी ने ट्वीट से साधा निशाना, कहा-शराबबंदी और बालूबंदी के हैंगओवर ने...


GAURAV SHUKLA 21/12/2018 13:45 PM
179 Views

Lucknow. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर बिहार सरकार पर निशाना साधा है। ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है, नीतीश जी, आख़िर कब तक बिहार के व्यापारी, किसान और नौजवान अपराधियों की गोलियों का शिकार होते रहेंगे? आपके शराबबंदी और बालूबंदी के हैंगओवर ने बिहार को बर्बाद कर दिया है। राजधर्म गिरवी रख आपने थानों की नीलामी कर प्रशासन का इक़बाल और ईमान भी बेच दिया है। आख़िर,कब तक चुप रहियेगा?

tejasvi yadav ne tweet kar sadha nishana kaha sharabbandi or balubandi ke hangover ne
गौरतलब है कि गुरुवार को वैशाली में महात्मा गांधी सेतु पर अज्ञात हमलावरों द्वारा व्यापारी की कार पर गोलीबारी की गयी थी, जिसमें एक व्यापारी की मौत हो गयी जबकि ड्राइवर घायल हो गया था। जिसके बाद बिगड़ती कानून व्यवस्था के मद्देनजर राजद नेता व नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीती कुमार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने सवाल किया है कि आखिर कब तक इन मुद्दों को लेकर चुप रहा जाएगा। 

 

नीतीश जी,

आख़िर कब तक बिहार के व्यापारी, किसान और नौजवान अपराधियों की गोलियों का शिकार होते रहेंगे?

आपके शराबबंदी और बालूबंदी के हैंगओवर ने बिहार को बर्बाद कर दिया है।

राजधर्म गिरवी रख आपने थानों की नीलामी कर प्रशासन का इक़बाल और ईमान भी बेच दिया है।

आख़िर,कब तक चुप रहियेगा?

— Tejashwi Yadav (@yadavtejashwi) December 21, 2018

 

 

Web Title: tejasvi yadav ne tweet kar sadha nishana kaha sharabbandi or balubandi ke hangover ne ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया