मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

बिगड़ती कानून व्यवस्था पर पटना में हुआ प्रदर्शन, पुलिस ने किया वॉटर कैनन का इस्तेमाल 


GAURAV SHUKLA 21/12/2018 14:07 PM
132 Views

Lucknow. बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ जन अधिकार पार्टी ने जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर वॉटर कैनन का इस्तेमाल किया।

bigadti kanun vyavastha par patna me pradarshan  
बता दें कि जन अधिकार पार्टी के प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने बिहार को अकाल प्रभावित क्षेत्र घोषित करने, धान खरीद में हो रहे घोटाले, बढ़ते अपराध, समर्थन मूल्य को न दिये जाने औऱ महिला उत्पीड़न जैसे मामलों पर पूर्व में ही 21 दिसंबर को राजभवन तक मार्च किये जाने का ऐलान किया था। पूर्व प्रस्तावित योजना के अनुसार गुरुवार को पटना के गर्दनीबाग से राजभवन तक मार्च किया जाना था। जिसमें भारी संख्या में लोगों के शामिल होने का ऐलान भी किया गया था। 

 

Bihar: Police deploy water cannon against Jan Adhikar party workers who are holding a protest march in Patna over the law and order situation in the state pic.twitter.com/bjfFtnFGi2

— ANI (@ANI) December 21, 2018

 

 

Web Title: bigadti kanun vyavastha par patna me pradarshan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया