मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

सुल्तानपुर अपहरण मामला : घायलों का हालचाल जानने ट्रामा पहुंचे सीएम,  मदद का किया ऐलान 


GAURAV SHUKLA 21/12/2018 14:20 PM
131 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद सुल्तानपुर में दो सगे भाइयों के अपहरण की घटना में अपराधियों द्वारा एक बच्चे की हत्या किए जाने पर गहरा शोक व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने आज(गुरुवार को) राजधानी के किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय के ट्रामा सेण्टर पहुंचकर इस घटना में घायल बच्चे का हाल-चाल लिया और चिकित्सकों को उसका समुचित उपचार किए जाने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कठोरतम कार्यवाई सुनिश्चित करने के निर्देश भी दिए हैं। 

saultanpur kidnapping case me truma centre pahuche cm yogi adityanath
बता दें कि इस घटना के सम्बन्ध में पुलिस द्वारा चार अपराधियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत बालक प्रियांश के परिजनों को 05 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान किए जाने की घोषणा की है। उन्होंने घायल बालक दिव्यांश के उपचार के लिए परिजनों को 02 लाख रुपए की आर्थिक मदद उपलब्ध कराने के निर्देश भी दिए हैं। अपहरण की इस घटना को अंजाम देने में पीड़ित परिवार के घर में काम करने वाले की संलिप्तता के दृष्टिगत मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक को निर्देशित किया है कि घरेलू कार्मिकों के पुलिस सत्यापन के लिए प्रदेशव्यापी अभियान चलाया जाए।

यह भी पढ़ें... सोहराबुद्दीन मुठभेड़ केस : सीबीआई स्पेशल कोर्ट ने सभी 22 आरोपियों को किया बरी

Web Title: saultanpur kidnapping case me truma centre pahuche cm yogi adityanath ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया