मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

घर पर आसानी से करें Deep Conditioning पाएं खूबसूरत चमकदार बाल


NAZO ALI SHEIKH 21/12/2018 16:41:22
81 Views

Lucknow. आज कल की दौड़ भाग भरी जिंदगी में बालों का खास ख्याल रखना पड़ता है केमिकल से बने हेयर कलर, सट्रेटनर, धूल-मिट्टी व धूप की वजह से बाल बेजान से हो जाते हैं। ऐसे में बालों को खूबसूरत चमक दार रखने के लिए अक्सर लड़कियां पार्लर का सहारा लेती हैं। वह पार्लर में जाकर डीप कंडीशनिंग करवाती हैं। पार्लर में कराने वाला डीप कंडीशनिंग केमिकल युक्त जीचों से होता है इसलिए अपने घर में नेचुरल व आसान तरीके से बालों को घर में ही डीप कंडीशन करें और पाएं खूबसूरत चमकदार बाल। 

यह भी पढ़ें... चेहरे पर एक दिन में आएगा ग्लो बस इस्तेमाल करें ये चीज

Easily Make Home Deep Conditioning Get Beautiful Shiny Hair

  क्या होता है Deep Conditioning?

डीप कंडीशनिंग में बालों को जड़ों तक पोषण दिया जाता है जिससे बेजान रूखे हेयर सेल्स को दोबारा एक्टिवेट हो जाते हैं। इससे बालों की खोई नमी वापस आ जाती हैं। सही डीप कंडीशनिंग करने से बाल चमकदार व स्मूद हो जाते हैं। 

यह भी पढ़ें... मिट्टी खाकर घटाएं अपना वजन

  ऐसे बनाएं घर में कंडीशनिंग प्रॉडक्ट 

आप बालों को कंडीशनिंग करने घर पर ही नेचुरल प्रॉडक्ट की मदद से डीप कंडीशनिंग कर सकती हैं। इसके लिए1 एवोकाडो, 1/2 केला, 1/2 केन कोकोनेट मिल्क, 1/4 कप शहद, 1 अंडा या 1/4 कप मेयोनेज़ मिक्स करें। अब स्टेप अनुसार, इसे बालों पर अप्लाई करके 10 मिनट तक लगाएं। इससे आपके बाल बिना किसी साइड इफेक्ट के स्मूद होंगे।

Easily Make Home Deep Conditioning Get Beautiful Shiny Hair

Web Title: Easily Make Home Deep Conditioning Get Beautiful Shiny Hair ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया