सलमान ने दिखाया बड़प्पन, नाराजगी दूर कर पहुंचे प्रियंका के रिसेप्शन में देखता रह गया पूरा बॉलीवुड


NAZO ALI SHEIKH 21/12/2018 17:32:55
199 Views

Mumbai. बॉलीवुड के सुपरस्टार और लाखों दिलों की धड़कन सलमान खान यूं ही नहीं बॉलीवुड के भाईजान कहलाते हैं। उनका बड़प्पन और दरिया दिली इसकी वजह है। तभी तो प्रियंका चोपड़ा के भारत फिल्म से आचनक निकल जाने के बाद भी सलमान ने अपना बड़प्पन दिखाते हुए नाराजगी खत्म कर उनकी रिसेप्शन पार्टी में शिरकत करने पहुंच गए यह देख पूरा बॉलीवुड हक्का -बक्का रह गया। इसी लिए तो वह बॉलीवुड के भाईजान कहलाते हैं। 

यह भी पढ़ें... Birthday Special: 55 के हुए चीची भैया

Salman showed greatness, Priyanka

  मनाना है बहुत मुश्किल

बॉलीवुड में सलमान को लेकर यह बात सभी जानते हैं कि अगर वो किसी से नाराज हो जाएं तो उन्हें मना पाना किसी के बस की बात नहीं। प्रियंका के भारत छोड़ देने के बाद सबको यही लगा था कि अब प्रियंका सलमान की दोस्ती कभी नहीं हो पाएगी। सलमान ने अपनी नाराजगी भी कई जगह मीडिया से बातचीत में जाहिर की थी। 

यह भी पढ़ें... बिग बॉस के फाइनल में पहुंची ये कंटेस्टेंट, मचा बवाल

Salman showed greatness, Priyanka

  रिसेप्शन में शान से पहुंचे भाईजान

प्रियंका चोपड़ा ने सलमान की फिल्म भारत छोड़कर फरहान अख्तर की द स्काई इज पिंक को साइन कर लिया था। फिल्म का कुछ हिस्सा शूट करने के बाद प्रियंका ने निक जोनस के साथ शादी कर ली थी। जोधपुर में बड़े ही धूमधाम से हिंदू और क्रश्चियन रिवाज से शादी रचाने के बाद प्रियंका ने दिल्ली में अपना पहला रिसेप्शन किया और उसके बाद दो रिसेप्शन मुंबई में किए। मुंबई में पहला रिसेप्शन 19 दिसंबर को था और दूसरा 20 दिंसबर को  दिया। इसमें प्रियंका ने पूरे बॉलीवुड को इंवाइट किया था जिसमें सलमान खान भी नाराजगी भुलाकर पहुंचे थे। 

Web Title: Salman showed greatness, Priyanka's reception was seen in full Bollywood ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया