मुख्य समाचार
फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

निगरानी पर भड़की शिवसेना, कहा- मोदी जी देश में घोषित कर दें आपातकाल 


GAURAV SHUKLA 22/12/2018 11:17 AM
178 Views

Lucknow. केंद्र सरकार के कंप्यूटर्स के निगरानी को लेकर दिये गये फैसले पर घमासान जारी है। कांग्रेस सहित तमाम विपक्षी दलों ने इस चीज को लेकर सदन में कल हंगामा किया और सरकार पर जासूसी का आरोप लगाया। इस फैसले को लेकर शिवसेना ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। 

nigrani par  hadki shivsena kaha ghosit kare apatkal
मनीषा कायंदे ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि नोटिफिकेशन जारी करने के बजाए मोदी जी को देश में आपातकाल की घोषणा करनी चाहिए। बता दें कि इस फैसले को लेकर शुक्रवार को पूरे दिन घमासान देखने को मिला। इस कड़ी में ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर सर्कुलर के जरिए देश को पुलिस राज्य में तब्दील करने का आरोप लगाया। 

 

Manisha Kayande, Shiv Sena on MHA order allowing 10 agencies to monitor any computer resource: Instead of issuing such notifications, Modi ji should just officially declare that there is an emergency in the country pic.twitter.com/FK8ycNTDpn

— ANI (@ANI) December 22, 2018


गृह मंत्रालय ने 10 केंद्रीय एजेंसियों को देशभर में चल रहे कंप्यूटर में सेंधमारी की इजाजत दे दी है। जिसके चलते घमासान मचा हुआ है। कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, आरजेडी और एआईएमआईएम ने इसका विरोध किया है। वहीं शुक्रवार को कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने यह भी कहा था कि सरकार कांग्रेस देश को सर्विलांस स्टेट बनाना चाहती है। 

Web Title: nigrani par hadki shivsena kaha ghosit kare apatkal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया