मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

गांगुली बोले, 11 खिलाड़ियों के प्रदर्शन से तय होगी जीत की राह


SUJEET KUMAR 22/12/2018 11:50:03
193 Views

New Delhi. टीम इंडिया भले ही पर्थ में खेला गया दूसरा टेस्ट मैच हार गई हो, पर भारत अभी भी सीरीज जीत सकता है। ये हम नहीं बल्कि पूर्व कप्तान सौरव गांगुली का कह रहे हैं। गांगुली का कहना है कि भारत अब भी सीरीज जीत सकता है। कोलकाता में मीडिया से बातचीत के दौरान गांगुली ने कहा कि भारत अब भी जीत सकता है, यह इस पर निर्भर करेगा कि वे कैसा खेलते हैं।

sourav ganguly india vs australia test match series

इसी के साथ ही गांगुली ने मध्यक्रम के बल्लेबाजों को रन बनाने की सलाह दी, क्योंकि पर्थ टेस्ट की दूसरी पारी में भारत का मध्यक्रम काफी लड़खड़ाया था। गांगुली ने कहा कि  मैदान पर उतरने वाले सभी 11 खिलाड़ियों को जिम्मेदारी लेनी होगी। हर किसी को अच्छा खेलना होगा। उन्होंने कहा कि सीरीज में कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा को छोड़कर कोई अन्य भारतीय बल्लेबाज प्रभावित करने में नाकाम रहा है। गांगुली ने मध्यक्रम के बल्लेबाजों को और अधिक जिम्मेदारी के साथ खेलने की सलाह दी 

यह भी पढ़ें... न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम इंडिया की घोषणा, मिताली और हरमनप्रीत की कप्तानी बरकरार

sourav ganguly india vs australia test match series

बता दें कि एडिलेड में खेला गया पहला मैच भारत ने जीता था, जबकि दूसरे टेस्ट में उसे 146 रनों से शिकस्त मिली। वहीं अब बारी है तीसरे टेस्ट मैच की जो 26 दिसंबर से मेलबर्न में खेला जाएगा।

Web Title: sourav ganguly india vs australia test match series ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया