अखिलेश-शिवपाल के साथ आने का अपर्णा ने दिया संकेत, सपा में खुशी की लहर


ABHIMANYU VERMA 22/12/2018 12:34:17
1148 Views

Lucknow. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव शुक्रवार को बाराबंकी पहुंची। इस दौरान अपर्णा ने अखिलेश यादव और शिवपाल यादव के एक साथ होकर चुनाव लड़ने यानि दोनों पार्टियों के गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है। अपर्णा ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए यूपी में बन रहे सपा-बसपा गठबंधन में चाचा शिवपाल भी शामिल हो सकते हैं। अगर उनको गठबंधन में शामिल होने का ऑफर मिलता है तो वह जरूर शामिल होंगे। 

Aparna signs to Shivpal come with Akhilesh

वहीं, सपा-बसपा के संभावित गठबंधन को लेकर अपर्णा यादव ने कहा कि अगर दोनों का गठबंधन हो जाए तो बहुत अच्छी बात है, क्योंकि पिछले काफी समय से दोनों ही पार्टियां गठबंधन के लिए कोशिश कर रही हैं, लेकिन उसका कोई असर होता नहीं दिख रहा। बता दें कि अपर्णा यादव एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में शिरकत करने बाराबंकी पहुंची थी। 

  अखिलेश से नहीं है कोई नाराजगी 

इस दौरान अपर्णा यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से नाराजगी की बात को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। उनकी सपा से कोई दूरी नहीं और वह आज भी सपा की सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि शिवपाल के साथ वह इसलिए नजर आती हैं, क्योंकि वह उनके परिवार के बड़े हैं और वह उनकी बहुत इज्जत करती हैं। उनके मन में किसी के लिए कोई भी खटास नहीं है। 

यह भी पढ़ें:-...राजीव गांधी से भारत रत्न वापस लेने के प्रस्ताव पर बवाल, आप ने अलका लांबा को हटाया 

Aparna signs to Shivpal come with Akhilesh

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि किसके खेमे में हैं शिवपाल के या अखिलेश। तो इस सवाल उन्होंने बड़ी चतुराई से जवाब देते हुए कहा कि वह नेताजी के साथ हैं। 

Web Title: Aparna signs to Shivpal come with Akhilesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया