मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

थाईलैंड ट्रिप का शानदार ऑफर, अभी घूमेंगे तो रहेंगे फायदे में


ABHIMANYU VERMA 22/12/2018 17:39:01
313 Views

New Delhi. अगर आप काफी समय से थाईलैंड जाने के लिए सोच रहे हैं तो ये आपके लिए सबसे बेहतर समय है। दरअसल, थाइलैंड ने वीजा ऑन एराइवल फीस से छूट दे दी है। थाइलैंड कैबिनेट ने पर्यटकों की संख्या में इजाफा करने के लिए कुछ देशों के नागरिकों को वीजा ऑन अराइवल फीस से छूट देने का फैसला किया है। 

Thailand Great Trip Offers

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, थाईलैंड में पिछले कुछ समय से चीन और भारत से जाने वाले पर्यटकों की संख्या में कमी आयी है, जिसको देखते हुए 1 दिसंबर, 2018 से 31 जनवरी, 2019 तक 21 देशों के पर्यटकों को वीजा फीस (4,385 रुपए) पर छूट दी गयी है। 

Thailand Great Trip Offers

थाईलैंड की तरफ से जिन 21 देशों को छूट दी गई है, उनमें भारत और चीन के अलावा ताइवान, सऊदी अरब, एंडोरा, बुल्गारिया, भूटान, साइप्रस, इथोपिया, फिजी, कजाकिस्तान, लाटविया, लिथुआनिया, मालदीव्स, माल्टा, मॉरीशस, पापुआ न्यू गिनी, रोमानिया, सैन मैरीनो, यूक्रेन और उज्बेकिस्तान का नाम शामिल हैं। हालांकि इन देशों के पर्यटक 15 दिनों से ज्यादा समय तक यहां पर ठहर नहीं सकेंगे। 

Thailand Great Trip Offers

थाईलैंड की सरकार की तरफ से इसे लेकर उम्मीद है कि इससे पर्यटकों की संख्या में करीब 30 फीसदी का इजाफा होगा। बता दें कि यहां पर पिछले दिनों एक हादसे में चीन से आए कई पर्यटकों की जान चली गई थी। उस हादसे के बाद से पर्यटकों की संख्या में काफी कमी आयी है। अब वह इन कदमों से पर्यटकों को फिर से लुभाने की कोशिश में है।

यह भी पढ़ें:-...कम खर्च में इन खूबसूरत देशों की यात्रा का लें मजा

Thailand Great Trip Offers

Web Title: Thailand Great Trip Offers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया