मालगाड़ी के 20 डिब्बे पटरी से उतरे, ट्रेनों का आवागमन बाधित


RAJNISH KUMAR 22/12/2018 21:44 PM
129 Views

Lucknow. प्रदेश के हरदोई में बघौली स्टेशन के पास कोयले से लदी एक मालगाड़ी के 20 वैगन बेपटरी हो जाने से पलट गए हैं। वैगन पलटने से कइयों के पहिए पटरियों से दूर जा गिरे और रेल लाइन कोयला फैल गया। मालगाड़ी पलटने से लखनऊ-हरदोई रेलखंड पर ट्रेनों का संचालन ठप हो गया है।  

 20 coaches of a goods train were derailed on Lucknow-Delhi rail route

जानकारी के मुताबिक, कोयले से लदी मालगाड़ी आलमनगर से रौजा जंक्शन जा रही थी। बताया जा रहा है कि जैसे ही मालगाड़ी बघौली स्टेशन के आउटर पर पहुंची कि कई डिब्बे पटरी से उतरकर पलट गए। डिब्बे पटरी से उतरने के दौरान आपस में टकराने से बहुत तेज आवाज आनी शुरू हो गई। दुर्घटना के बाद इंजन ड्राइवर शशि कुमार बाकी बचे डिब्बों के साथ बघौली स्टेशन पहुंचा और घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर को दी।

 20 coaches of a goods train were derailed on Lucknow-Delhi rail route

थोड़ी देर बाद रेलवे की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और कार्य शुरू किया। डिब्बों के पटरी से उतरने के बाद कई डिब्बे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए, जिसके बाद दोनों ट्रैकों को बन्द कर दिया गया। रेलवे ने लखनऊ-नई दिल्ली एसी एक्सप्रेस, चंडीगढ़ एक्सप्रेस, गोरखपुर-आनंद विहार एक्सप्रेस, लखनऊ जंक्शन-चंडीगढ़ एक्सप्रेस व डबल डेकर एक्सप्रेस रद कर दी है। जबकि 39 ट्रेनों को डायवर्ट करने का निर्णय किया है। 

Web Title: 20 coaches of a goods train were derailed on Lucknow-Delhi rail route ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया