मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

प्रधानमंत्री बनने के लिए युवक चढ़ा टावर पर,पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद नीचे उतारा


RAGHVENDRA CHAURASIA 23/12/2018 12:42 PM
84 Views

Islamabad. पाकिस्तान में एक युवक प्रधानमंत्री बनने के लिए टावर पर चढ़ गया। युवक टावर पर चढ़कर प्रधानमंत्री बनने की जिद्द करने लगा। पुलिस ने कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को नीचे उतारने में सफल रहे। 

Prdhanmantri Banne Ke Lye YuvaK Tawar Pr Chada

यह भी पढ़ें..NDA में सीट बंटवारे के अंतिम फार्मूले पर लगी मुहर, आज होगा ऐलान!

  कलाकार ने इमरान खान की आवाज में युवक से की बात

एआरवाई न्यूज की खबर के मुताबिक राजधानी इस्लामाबाद के ब्लू इलाके में रहने वाले मोहम्मद अब्बास टावर पर चढ़ कर प्रधानमंत्री बनने की जिद्द करने लगा। पुलिस ने अधिकारियों से बात करके मिमिक्री कलाकार शफाअत अली से उससे खान की आवाज में बात करने के लिए कहा। टावर पर चढ़े व्यक्ति ने यह सोचा कि वह प्रधानमंत्री इमरान खान से बात कर रहा है इससे खुश होकर वह टावर से नीचे उतर आया। 

Prdhanmantri Banne Ke Lye YuvaK Tawar Pr Chada

  पुलिस ने लिया हिरासत में

टावर पर चढ़े युवक मोहम्मद अब्बास के नीचे आते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। पुलिस के मुताबिक मोहम्मद अब्बास मानसिक रूप से अस्वस्थ है। जिस कारण वह अधिकांश इस तरह की हरकत कर सभी को हैरत में डाल देता है। 

यह भी पढ़ें..फिर दिल्ली की हवा ने उगला जहर, खुले में एक्सरसाइज करने से बचने की सलाह

 

 

Web Title: Prdhanmantri Banne Ke Lye YuvaK Tawar Pr Chada ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया