मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

गरीब परिवार के इस बेटे ने जीता सिंगिंग रिऐलिटी शो का खिताब


SHREYA 24/12/2018 14:05:19
343 Views

Mumbai. सोनी टीवी के बहुचर्चित सिंगिंग रिऐलिटी शो इंडियन आइडल 10 को अपना विजेता मिल चुका है। रविवार (23 दिसंबर) को प्रकाशित इंडियन आइडल के 10वे सीज़न के ग्रैंड फिनाले में विनर के नाम की घोषणा की गयी, विनर का खिताब अपने नाम करने वाले और कोई नहीं बल्कि हरयाणा के मेवात के सलमान अली हैं। 

 यह भी पढ़ें:- मुंबई में भी आयोजित होगी कपिल-गिन्नी की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी

Indian Idol 10 winner
अपनी कमाल की आवाज़ और सिंगिंग से लाखों-करोड़ों के दिल में जगह बना चुके सलमान ने सबसे ज्यादा वोटस हासिल कर विनर की ट्रॉफी अपने नाम की। इतना ही नहीं सलमान को 25 लाख रुपये का चेक और एक कार भी इनाम स्वरूप दी गयी।  

आपको बता दें, सलमान अली के अलावा टॉप 2 में जगह बनाते हुए  हिमाचल के अंकुश भारद्वाज पहले रनर अप रहे तो वहीं, दूसरी ओर नीलांजना को सेकंड रनर अप घोषित किया गया। 

Indian Idol 10 winner
सलमान अली ने काफी कम उम्र से ही गायकी शुरू कर दी थी। सात साल की उम्र से ही सलमान अली अपने पिता और दादाजी के साथ जगरण और शादियों में गाना गाते आए हैं। परिवार में पैसों की तंगी की वजह से सलमान ने सिर्फ 9वी कक्षा तक ही पढ़ाई की है। इंडियन आइडल 10 का खिताब जीत कर सलमान ने साबित कर दिया की प्रतिभा पैसों की मोहताज नहीं होती। 

Indian Idol 10 winner

Web Title: Indian Idol 10 winner ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया