मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

पूर्व मिस वर्ल्ड ने कैंसर पीड़ित बच्चों संग सेलिब्रेट की क्रिसमस पार्टी


SHREYA 24/12/2018 15:49:08
139 Views

Mumbai. बॉलीवुड में अपनी कमाल की अदाकारी और खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन सामाजिक कामों  में भी काफी एक्टिव नज़र आती हैं। एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ऐश्वर्या एक अच्छी इंसान भी हैं। 

यह भी पढ़ें:-गरीब परिवार के इस बेटे ने जीता सिंगिंग रिऐलिटी शो का खिताब

Aishwarya Rai Bachchan met cancer survivor children in a Christmas party
23 दिसम्बर (रविवार), 2018 को मुंबई के 'टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल' में कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन ने बतौर गेस्ट शिरकत की। बेहद आकर्षित गुलाबी ड्रेस में ऐश्वर्या किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। गेस्ट के रूप में पहुंची ऐश्वर्या ने कैंसर पीढ़ित बच्चों द्वारा प्रस्तुत प्रोग्राम देखे। 

Aishwarya Rai Bachchan met cancer survivor children in a Christmas party
इतना ही नहीं उन्होने बच्चों की परफॉर्मेंस की खूब तारीफ भी की। वहाँ मौजूद सभी बच्चों के साथ ऐश्वर्या ने अपने गानों पर डांस किया और फोटोज़ क्लिक करवाई। सिर्फ ऐश्वर्या ने ही नहीं बल्कि बच्चों ने भी ऐश्वर्या के साथ खुल कर  खूब एंजॉय किया। 

Aishwarya Rai Bachchan met cancer survivor children in a Christmas party

 

 

 

Web Title: Aishwarya Rai Bachchan met cancer survivor children in a Christmas party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया