मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

होर्डिंग से फिर सामने आई सीएम योगी को पीएम बनाने की मांग, बताया गया कलयुग का अवतार


GAURAV SHUKLA 24/12/2018 16:59 PM
139 Views

Lucknow. यूपी में लगातार सीएम योगी को पीएम बनाने की मांग उठ रही है। इसको लेकर तरह-तरह के तर्क सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में अब आगरा में नव निर्माण सेना की ओर से बड़ी-बड़ी होर्डिंग्स लगवाई गयी हैं। इन होर्डिंग्स में #yogi4PM की बात कही गयी है। होर्डिंग्स में दावा किया गया है कि योगी आदित्यनाथ ही कलयुग के अवतार हैं। 

hording lagakar fir ki gai yogi ko cm bnane ki mang
पिछले दिनों नव निर्माण सेना की ओर से राजधानी में सीएम आवास के पास विवादित पोस्टर को लेकर गहमगहमी देखने को मिली थी। राजधानी में लगवाए गये पोस्टरों में योगी आदित्यनाथ को पीएम मोदी से बेहतर पीएम बताया गया था। सीएम की फोटो के साथ लगवाए गये इन पोस्टरों में योगी आदित्यनाथ को हिंदुत्व का ब्रांड बताया गया था जबकि पीएम मोदी को जुमलेबाज बताया गया था। इसके बाद आगरा से जो पोस्टर सामने आए हैं उनके जरिए भी संदेश दिया गया है। आगरा में लगे पोस्टर में योगी आदित्यनाथ के साथ भगवान राम की भी फोटो लगी हुई है। इन दोनों ही फोटो के बीच लिखा हुआ है कि फैजाबाद हटाकर प्रभु श्री राम को उनकी अयोध्या वापस लौटाने वाले योगी जी भी कलियुग के अवतार ही हैं। पोस्टर में भगवान राम की तस्वीर के नीचे त्रेता युग के अवतार मार्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम और सीएम योगी की तस्वीर के नीचे कलयुग के अवतार प्रातः स्मरणीय, सांय वंदनीय, परमपूज्य महंत योगी आदित्यनाथ जी महाराज लिखा हुआ है। 

यह भी पढ़ें... रथ यात्रा : सुप्रीम कोर्ट से भी भाजपा को राहत नहीं, जल्द सुनवाई से इंकार

Web Title: hording lagakar fir ki gai yogi ko cm bnane ki mang ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया