सोमी ने बाहर आते ही किया बड़ा खुलासा कहा- दीपक बनेंगे बिग बॉस विनर


NAZO ALI SHEIKH 24/12/2018 16:58:55
193 Views

Mumbai. टेलीविजन के बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 का इस शनिवार को फिनाले है। ऐसे में फिनाले से सिर्फ 7 दिन पहले सोमी खान घर से बाहर हो गईं। घर से निकलते ही सोमी खान ने शो को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने बिग बॉस के विनर के बारे में भी बताया है। सोमी ने अपने और दीपक के रिश्ते के बारे में भी बात की। 

यह भी पढ़ें... गरीब परिवार के इस बेटे ने जीता सिंगिंग रिऐलिटी शो का खिताब

somi ne bahar ate hi kiya bada khulasa kaha- deepak banenge bigs boss winner

  रोमिल से है ये रिश्ता

सोमी से पूछा गया कि आप और रोमिल के रिश्ते को लेकर बाहर लोगों ने कई तरह की बातें की थीं। रोमिल से ज्यादा आप उनकी तरफ अट्रैक्ट थीं। इस पर सोमी ने कहा, जब दोस्ती मजबूत होती है तो दोनों तरफ से होती है, फिर चाहें वह रोमिल हों या कोई और। रोमिल अपनी भावनाओं को ज्यादा व्यक्त नहीं करते हैं और मैं अपने दोस्तों से हर बात जाहिर करती हूं। इसलिए शायद मेरा झुकाव ज्यादा लोगों को नजर आया हो। लेकिन जब उनकी पत्नी ने आकर एक लाइन मुझसे बोली तब मैं समझ गई कि मुझे क्या करना है। 

  दीपक से रिश्ते पर की बात

इसके साथ ही सोमी ने अपने और दीपक के रिश्ते के बारे में भी बात की। सोमी ने कहा - 'दीपक मुझे पसंद करते हैं और मैं उनकी भावनाओं की कद्र करती हूं। शो के अंदर भी मैंने यह बात कही और अब भी कह रही हूं।' जब सोमी से पूछा गया कि दीपक और रोमिल में से कौन सबसे ज्यादा अच्छा दोस्त है। इस पर सोमी ने कहा- 'दोनों ही अच्छे दोस्त हैं।

 यह भी पढ़ें...  मुंबई में भी आयोजित होगी कपिल-गिन्नी की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी

somi ne bahar ate hi kiya bada khulasa kaha- deepak banenge bigs boss winner

  सभी मेरे अच्छे दोस्त थे

इसके साथ ही सोमी खान ने कहा - 'कभी-कभी किसी से आपका तालमेल जल्दी बैठ जाता है। वो आपकी बातें आसानी से समझ जाए और आप उनकी बातें जल्दी समझ जाएं। मेरा और रोमिल का तालमेल अच्छा बैठ गया था। हालांकि दीपक, रोमिल और सुरभि तीनों ही मेरे अच्छे दोस्त हैं। सोमी से पूछा गया, आपका दीपिका और श्रीसंथ के साथ ज्यादा बांडिंग नहीं रही। इसकी क्या वजह है? 

 श्रीसंत कम पसंद थे

सोमी ने कहा, 'श्रीसंत जब कहते थे, मैं घर छोड़कर जा रहा हूं। तो सभी लोग बार-बार कहते थे श्री बैठ जाइए। मुझे लगता था कि छोड़ दो उन्हें। कोई भी अगर शो में आया है तो भागने के लिए तो बिल्कुल नहीं आया है। सबको आगे तक पहुंचना है। मैं उन चीजों को तवज्जो देना पसंद नहीं करती थी। हालांकि दीपिका और श्रीसंत से भी मेरे रिश्ते ठीक थे।

दीपक हो सकते हैं विनर

सोमी खान ने कहा- 'विनर के तौर पर मैं दीपक को देखती हूं। चाहे टास्क परफॉर्म करना हो या फिर मस्ती करना, दीपक सबसे अच्छे थे। जितने भी फोन आए थे या फिर मेहमान कहते थे उनके बात करने से पता चलता था कि दीपक की फैन फॉलोइंग बहुत अच्छी है। लोग उसे बहुत पसंद करते हैं। मैं दीपक को विनर के रूप में देखती हूं।

Web Title: somi ne bahar ate hi kiya bada khulasa kaha- deepak banenge bigs boss winner ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया