मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

बाबरी-राम मंदिर मामला: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई 4 जनवरी से


NAZO ALI SHEIKH 25/12/2018 10:31:40
235 Views

Lucknow. अयोध्या के रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई 4 जनवरी से हो सकती है। संभावना है कि मामले की सुनवाई को लेकर तीन जजों की पीठ का गठन हो। 

यह भी पढ़ें... ये हैं उत्तराखंड के खूबसूरत Hill Station, जहां से लौटने का नहीं करेगा मन

Ayodhya Babri-Ram temple case Supreme Court hearing 4


गौरतलब है कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए आदेश सुनाया था कि विवादित जमीन को तीन पक्षों सुन्नी वक्फ बोर्ड, निर्मोही अखाड़ा और रामलला के बीच बराबर बराबर बांट दिया जाए। इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई। 

यह भी पढ़ें... क्या आप सेंटा के गांव कभी गए हैं? बेहद ख़ूबसूरत है ये जगह

Ayodhya Babri-Ram temple case Supreme Court hearing 4

  तत्काल सुनवाई की मांग

सुप्रीम कोर्ट में 29 अक्टूबर को पीठ के समक्ष तत्काल सुनवाई की मांग की गई थी, लेकिन कोर्ट ने इसे ठुकरा दिया था। इसके बाद जनवरी के पहले सप्ताह में सुनवाई की तारीख टाल दी थी। आपको बता दें कि जल्द सुनवाई करने को लेकर याचिका अखिल भारतीय हिन्दू महासभा ने दायर की थी।

Web Title: Ayodhya Babri-Ram temple case Supreme Court hearing 4 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया