मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

गलत बयानबाजी पर राहुल सख्त, कहा - मेहनत करने वाले इन नेताओं को मिलेगा इनाम 


GAURAV SHUKLA 25/12/2018 14:10:39
176 Views

Lucknow. कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी ने नेताओं को गलत बयानबाजी न करने को लेकर चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि इस तरह की बयानबाजी को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हालांकि इस दौरान उन्होंने कड़ी मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं की तारीफ भी की और कहा कि मेहनत करने वाले कार्यकर्ताओं को इनाम दिया जाएगा। 

rahul gandhi in action
गौरतलब है कि पूर्व में भी कई बार गलत बयानबाजी के चलते पार्टी को नुकसान का सामना करना पड़ा है, जिसके बाद राहुल ने साफ कर दिया है कि जो भी कार्यकर्ता या नेता इस तरह की बयानबाजी में संलिप्त होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। दरअसल, राहुल छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में मिली जीत के बाद खासा गदगद है। वह नहीं चाहते कि यह विजय रथ किसी भी तरह से गलत बयानबाजी का शिकार हो, जिसका खामियाजा पार्टी को भुगतना पड़े।  

Web Title: rahul gandhi in action ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया