#MeToo: आलोक नाथ पर लगा था रेप का आरोप, याचिका पर सुनवाई 26 को


NAZO ALI SHEIKH 25/12/2018 14:48:08
203 Views

Mumbai. #MeToo कैंपेन के तहत कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपने पुराने समय में हुए यौन उत्पीड़न को सामने लाते हुए कई एक्टर और दिग्गजों के चेहरे को बेनकाब किया था। कैंपेन के तहत आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा था। इसके बाद आलोक ने अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। दिंडोशी सत्र न्यायालय ने आलोक की याचिका पर 26 दिसबंर तक मामला सुरक्षित रख लिया है। 

यह भी पढ़ें... कपिल शर्मा के रिसेप्शन में एक बार फिर रेखा ने सभी एक्ट्रेस को किया फीका, देखें एल्बम

MeToo Alok Nath was arrested on Rape charges, hearing on petition 26

  इस एक्ट्रेस का आरोप

आपको बता दें कि आलोक पर डायरेक्टर विनता नंदा ने रेप का गंभीर आरोप लगाया था। इसके बाद गत 21 नवंबर को पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत डायरेक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया था। जब समन लेकर डायरेक्टर के घर पहुंची थी तो वह मौजूद नहीं थे। वहीं, आलोक ने अपने बचाव को लेकर कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका डाली। 

यह भी पढ़ें... सोमी ने बाहर आते ही किया बड़ा खुलासा कहा- दीपक बनेंगे बिग बॉस विनर

MeToo Alok Nath was arrested on Rape charges, hearing on petition 26

  ये था आरोप

विनता नंदा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए लिखा था कि जब वह आलोक के घर गई थीं तो पार्टी में शामिल हुईं। जब वह अपने घर के लिए निकलीं थी तो रात के दो बज गए थे। उनके ड्रिंक्स में कुछ ऐसा मिला दिया गया था कि वह बेहोश हो गईं। इसके बाद आलोक नाथ ने उनके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। हालांकि, आलोक ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया था।

Web Title: MeToo Alok Nath was arrested on Rape charges, hearing on petition 26 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया