तेजस्वी को राजद की कमान मिलना मुश्किल, इस दिग्गज ने बिगाड़ा खेल


ABHIMANYU VERMA 25/12/2018 16:18:32
1543 Views

Patna. पत्नी से तलाक के चलते परिवार से दूर चल रहे तेज प्रताप यादव एक बार फिर राजनीति में सक्रिय हो गए हैं। इन दिनों तेज प्रताप ने पार्टी कार्यालय में अपने पिता लालू प्रसाद यादव के कक्ष में बैठना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में उन्होंने सोमवार को भी राजद प्रमुख के कमरे में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं भी सुनीं। उनके इन तेवर को देखकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वह खुद को पार्टी के उत्तराधिकारी के तौर पर पेश कर रहे हैं। वहीं, उन्होंने खुद भी कहा कि अगर पार्टी के नेतृत्व का अवसर दिया गया तो, वह पीछे नहीं हटेंगे। 

Tej Pratap Yadav wants to make RJD president

बता दें कि लालू के जेल जाने के बाद तेजस्वी यादव ही पार्टी की कमान संभाले हुए हैं और अब तक उन्हें ही लालू के उत्तराधिकारी के तौर पर देखा जाता रहा है। वहीं, जब तेज प्रताप से सोमवार को पत्रकारों ने पूछा कि अगर उन्हें पार्टी की कमान सौंपी जाती है तो क्या वह उसे स्वीकार करेंगे। इसके जवाब में तेजप्रताप ने कहा कि अगर उन्हें ऐसा मौका मिलता है और राजद प्रमुख लालू प्रसाद उन्हें यह जिम्मेदार सौंपतें हैं तो वह उसे जरूर निभाएंगे। इससे पीछे नहीं हटेंगे। 

Tej Pratap Yadav wants to make RJD president

यह भी पढ़ें:-...तेज प्रताप को मिला लालू का साथ, तलाक की अर्जी पर दिया चौंकाने वाला बयान

हालांकि तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी प्रसाद यादव के साथ मतभेद की अटकलों को खारिज करते हुए तेजप्रताप ने इसे दुष्प्रचार बताया। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी सभी के सहयोग से चलती है। पार्टी में सबकी अपनी-अपनी जिम्मेदारी है और वह अपना-अपना दायित्व निभाते हैं। 

Tej Pratap Yadav wants to make RJD president

Web Title: Tej Pratap Yadav wants to make RJD president ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया