मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

फिल्म छपाक को लेकर काफी उत्साहित हैं दीपिका पादुकोण


SHREYA 25/12/2018 17:29:44
225 Views

Mumbai. मेघना गुलज़ार की फिल्म 'छपाक' अगले साल रिलीज़ होनी है। इस फिल्म में बॉलीवुड ब्यूटी दीपिका पादुकोण लीड भूमिका में नज़र आएंगी। मेघना गुलज़ार की ये फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है।

यह भी पढ़ें:-  कपिल-गिन्नी के रिसेप्शन में जम कर थिरके दीपिका-रणवीर

Deepika Padukone upcoming film Chhapaak

खबरों के मुताबिक, दीपिका के अलावा इस फिल्म में विक्रांत मैसी भी नज़र आएंगे। अपनी इस अपकमिंग फिल्म को लेकर दीपिका ने उत्साह जताते हुए ट्वीट भी किया। 

Deepika Padukone upcoming film Chhapaak
आपको बता दें कि बॉलीवुड ब्यूटी दीपिका पादुकोण और हैंडसम हंक रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवम्बर को परिवार और करीबियों की मौजूदगी में इटली के लेक कोमो में पूरे पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी के बाद इस नव-विवाहित जोड़े ने बेंगलुरु में एक और मुंबई में दो रिसेप्शन पार्टियों का आयोजन किया था। मुंबई में हुई दीपवीर की रिसेप्शन पार्टी में फिल्मी जगत के नामी सितारों ने शिरकत की थी। 

Deepika Padukone upcoming film Chhapaak

Web Title: Deepika Padukone upcoming film Chhapaak ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया