मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

कोहली ने कहा, बैनर लेकर पूरी दुनिया को बताने की जरूरत नहीं है कि मैं कौन हूं


SUJEET KUMAR 26/12/2018 09:51 AM
63 Views

New Delhi. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से जब वर्षों से लोगों के बीच बनी उनकी छवि के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं क्या करता हूं या मैं क्या सोचता हूं, मैं बैनर लेकर पूरी दुनिया को यह नहीं बताने वाला कि मैं ऐसा हूं और आपको मुझे पसंद करने की जरूरत है। इस तरह की चीजें बाहर होती हैं।

india vs australia virat kohli statement

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट शुरू होने से पहले कोहली ने कहा इन पर मेरा कोई नियंत्रण नहीं है। यह व्यक्तिगत पसंद है कि आप किसी चीज पर ध्यान लगाना चाहते हो। मेरा ध्यान टेस्ट मैच पर है, टेस्ट मैच जीतने और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर। 

यह भी पढ़ें...पत्नी की तारीफ करने के बाद जमकर ट्रोल हुए विराट कोहली

कप्तान कोहली ने कहा, टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मेरे साथ पर्याप्त समय बिताया है, ताकि वह जान सकें कि मैं किस तरह का व्यक्ति हूं। जो लोग मुझे जानते हैं, आप उनसे पूछ सकते हैं। मैं स्वयं इस सवाल का जवाब नहीं दे सकता। 

यह भी पढ़ें... अलविदा 2018 : टीम इंडिया के वो यादगार पल, जो इतिहास रच के चले गए

बता दें कि बुधवार (26 दिसंबर) को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच शुरू हो चुका है। जिसमें भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी कर रही है। जबकि ऑस्ट्रेलियाई टीम गेंदबाजी। 

Web Title: india vs australia virat kohli statement ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया