बोरे में हाथ पैर बंधी मिली सपा नेता की पत्नी की लाश, 8 दिन पहले हुई थी लापता


GAURAV SHUKLA 26/12/2018 13:17:09
239 Views

Lucknow. मुजफ्फरनगर में समाजवादी पार्टी के नेता की 8 दिन पहले गुमशुदा पत्नी की लाश मिलने के बाद हड़कम्प मच गया है। निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर 2012 में खतौली नगरपालिका से चेयरमैन का चुनाव लड़ चुकी और सपा नेता चौधरी मेहरबान की पत्नी सुरैय्या की लाश मंगलवार को तीन आरोपियों की निशानदेही पर गंगनहर की झाड़ियों में अटकी मिली। पैसे के लेनदेन के आरोप में हुई इस हत्या के बाद हंगामे की आशंका के मद्देनजर पुलिस ने कई थानों की फोर्स और पीएसी को कस्बे में तैनात कर दिया है। 

sapa neta ki patni ki lash milne se hadkamp
आठ दिन पहले लापता हुई सुरैय्या बेगम का कोई पता न चलने पर सोमवार को परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस ऑफिस के बाहर जमकर बवाल काटा था। जिसेक बाद पुलिस ने मंगलवार को सुबह मोहल्ला इस्लामनगर निवासी जाहिदा, उसके पति नवाब और इमरान को हिरासत में लिया। तीनों को हिरासत में लिये जाने के बाद आरोपियों ने पूछताछ में कबूल किया कि सुरैय्या की हत्या उन्होंने गला घोंटकर की थी जिसके बाद उसकी लाश को गंगनहर में फेंका गया था। तीनों की निशानदेही पर ही लाश को झांड़ियों से बरामद किया गया। 

यह भी पढ़ें... लोकभवन में दी गयी अटल जी को श्रद्धांजलि, सीएम बोले - लगेगी 21 मीटर की मूर्ति
बता दें कि खतौली के मोहल्ला ढाकन चौक निवासी सुरैय्या बेगम के घर पर 18 दिसंबर को इस्लामनगर निवासी महिला उधार दिये हुए पैसे वापस लेने की बात कहकर आई थी। जिसके बाद संदिग्ध परिस्थितियों में सुरैय्या की गुमशुदगी की रिपोर्ट उनकी बेटी हुमा द्वारा दर्ज कराई गयी थी। फिलहाल लाश मिलने के बाद पुलिस ने आनन फानन में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कस्बे में फोर्स की तैनाती कर दी है। 

sapa neta ki patni ki lash milne se hadkamp

Web Title: sapa neta ki patni ki lash milne se hadkamp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया