विदेशी मूल का बताकर छोड़ी थी कांग्रेस, अब सोनिया-राहुल की जमकर की तारीफ


ABHIMANYU VERMA 26/12/2018 15:36:18
826 Views

New Delhi. यूपीए की अध्यक्ष सोनिया गांधी को विदेशी मूल का बताकर कांग्रेस से नाता तोड़ने वाले शरद पवार के तेवर अब बदले हुए नजर आ रहे हैं। पवार ने सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि लोगों को उन पर गर्व होना चाहिए कि पूर्व पीएम राजीव गांधी की नृशंस हत्या के बावजूद उन लोगों ने गरीबों की सेवा जारी रखी। वहीं, पीएम मोदी पर उन्होंने जमकर निशाना साधा है। 

sharad pawar ne rahul aur sonia ki tarif ki

यह भी पढ़ें:-...बिहार के बाद यूपी एनडीए में फूट, सीएम योगी से नाराज हैं सहयोगी

राकांपा प्रमुख शरद पवार, महाराष्ट्र के सतारा जिले में एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। इस दौरान पवार ने गांधी परिवार पर देश को बर्बाद करने का आरोप लगाने को लेकर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गुजरात में उनके सीएम रहते जब निर्दोष लोग मारे जा रहे थे। लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया। 

sharad pawar ne rahul aur sonia ki tarif ki

इससे पहले गुजरात विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी की ओर मनमोहन सिंह पर उन्होंने आरोप को लेकर राकांपा प्रमुख शरद पवार ने कहा था है कि मोदी को शर्म आनी चाहिए। उन्होंने देश को तबाह कर दिया है और प्रधानमंत्री पद की गरिमा कम की है। 

बता दें कि साल 1999 में शरद पवार ने सोनिया गांधी के विदेशी मूल का मुद्दा उठाते हुए कांग्रेस से अलग होकर एनसीपी का गठन किया था। शरद पवार को तब पीए संगमा और तारिक अनवर का भी साथ मिला था।

Web Title: sharad pawar ne rahul aur sonia ki tarif ki ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया