मुख्य समाचार
जानिए जातिवाद पर हरियाणा हाईकोर्ट ने क्या टिप्पणी की स्वरा भास्कर के निशाने पर आईं प्रज्ञा ठाकुर, हेमंत पर दिया था बयान वेडिंग एनिवर्सरी पर अभिषेक ने शेयर की ऐश की फोटो, लिखा हनी मून, फैंस बोले इतना गुरूर... कॉफी विद करण मामला : पांड्या और राहुल पर लगा 20-20 लाख रुपये का जुर्माना बाइक पोल से टकराई, युवक की मौत अधिकारियों को नहीं दिखाई पड़ रहा आचार संहिता का उल्लंघन मथुरा में आइसक्रीम फैक्ट्री में अमोनिया गैस का रिसाव,15 की ​बिगड़ी तबियत मोदी ने इस नेता को बताया स्पीड ब्रेकर शूट के दौरान विक्की कौशल को आई गंभीर चोटें अपने सबसे बड़े चुनावी वादे को लेकर बुरी फंसी कांग्रेस सुरवीन चावला के घर आई नन्ही परी, देखें तस्वीर खोदा पहाड़ निकली चुहिया साबित होगा नकली भतीजा-बुआ का गठबंधन : केशव मौर्य एलएचबी कोच बने सुरक्षा कवच, बची भीषण तबाही स्पाइसजेट बना जेट के कर्मचारियों का सहारा, 100 पायलटों सहित 500 लोगों को दी नौकरी जल्‍द फाइटर जेट के कॉकपिट में नजर आएंगे विंग कमांडर अभिनंदन पूर्वा एक्सप्रेस हादसे के चलते बाधित हुआ हावड़ा रूट पर ट्रेनों का संचालन कोहली की पारी ने दिखाया कमाल, 10 रन से जीती RCB नोट्रे डेम को पहले जैसा बनाना चाहते हैं मैक्रों, येलो वेस्ट प्रदर्शन से बिगड़ी छवि को सुधारने की कवायद सीएम योगी बोले- बाबा साहेब ने न किया होता यह काम, तो आज भी किसी जमींदार के यहां भैंस चरा रहे होते अखिलेश 
 

ऑस्कर विजेता स्पेसी पर यौन शोषण का आरोप


NAZO ALI SHEIKH 26/12/2018 16:22:16
187 Views

Los Engles. हॉलीवुड के स्टार व ऑस्कर विजेता केविन स्पेसी पर एक बार फिर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा है। स्पेसी इस गंभीर आरोप के मामले में कोर्ट के समक्ष 7 जनवरी को पेश होंगे। बताते चलें कि स्पेसी पर इससे पहले भी यौन शोषण का आरोप लग चुका है। उनके प्राइवेट मसाज थेरपिस्ट ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। 

यह भी पढ़ें... इस एक्टर ने दान कर दिए 700 करोड़, यहां होगा खर्च

Again Oscar winner accused of sexual assault

  जारी किया था वीडियो

रिपोर्ट के मुताबिक स्पेसी ने एक वीडियो जारी किया था। इस वीडियो में उन्होंने यह बात कही थी कि वह उन गलतियों की कीमत नहीं चुकाएंगे, जिसे उन्होंने नहीं किया। बिना सच्चाई और तथ्यों के आपको भी निष्कर्ष तक नहीं पहुंचना चाहिए।

Again Oscar winner accused of sexual assault

  तीन मिनट की क्लिप

जिन्होंने स्पेसी पर आरोप लगाया है, वह पूर्व टीवी प्रस्तोता हीदर अनरुह के बेटे हैं। 2017 में उन्होंने सार्वजनिक तौर पर यह गंभीर आरोप लगाया था। स्पेसी पर आरोप लगा था कि 18 साल के बेटे को शराब पिलाने के बाद छेड़खानी की। 'लेट मी बी फ्रैंक' नामक तीन मिनट की क्लिप भी सामने आई थी। इस वीडियो के सामने आने पर स्पेसी पर आरोप लगने के बाद पहली सार्वजनिक उपस्थिति के रूप में देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें... गरीब परिवार के इस बेटे ने जीता सिंगिंग रिऐलिटी शो का खिताब

  आरोपों की झड़ी

आपको बता दें कि हॉलीवुड जगत में मशहूर फिल्म डायरेक्टर हार्वे वीनस्टीन पर सैकड़ों महिलाएं मी टू कैंपेन के तहत एक साथ यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं। हाल में भी एक और महिना ने उप पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगाया था।  एक साथ कई महिलाओं द्वारा यौन शोषण के आरोप का सामना कर रहे हैं। हार्वे के प्रॉडक्शन में बनी 81 फिल्मों को ऑस्कर अवॉर्ड भी मिल चुका है।

Web Title: Again Oscar winner accused of sexual assault ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया