मुख्य समाचार
किशोरी से गैंगरेप का वीडियो वायरल, सात गिरफ्तार भाजपा के इस विधायक ने ली सीएम पद की शपथ, मचा हड़कंप पिता के कंधे पर बैठ मीडिया को जीभ चिढ़ाते तैमूर ने जीता दिल, करीना पर नहीं गया किसी का ध्यान इटावा जेल में कैदी की मौत, मचा बवाल वाह भाजपा सरकार! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री महिलाओं को सेना में जाने का सुनहरा मौका, यहां हो रही भर्तियां स्टेयरिंग फेल होने से गड्ढे में उतरी स्कूली बस, बाल बाल बचे बच्चे लालू समेत RJD के सभी नेताओं की मिली सहमति, ये होंगे नए राष्ट्रीय अध्यक्ष यात्रीगण कृपया धैर्य धरें! अभी और निरस्त रहेंगी ये ट्रेनें शिकायत निस्तारण में हीलाहवाली बर्दाश्त नहीं; कर्मचारियों का रुकेगा वेतन, अधिकारियों पर भी होगा एक्शन : नगर आयुक्त   गजब! सदन में पॉर्न देखने वालों को बना दिया मंत्री चिदंबरम के समर्थन में खुलकर सामने आये राहुल गांधी, दिया ये बड़ा बयान इस विवि में 100 छात्रों ने मुंडवाया सिर, शासन तक मची खलबली वायुसेना प्रमुख का दर्द आया बाहर, कहा- जितना पुराना मिग-21 उड़ा रहे, उतनी पुरानी कोई कार नहीं चलाता नौ रुपए में करें विदेश की यात्रा, ये कंपनी दे रही ऑफर पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

एक खुफिया कैमरा जो कर रहा था लड़कियों की जिंदगी से खिलवाड़


SHREYA 26/12/2018 16:55:33
134 Views

Mumbai. मुंबई से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक फ्लैट में पीजी के मालिक ने पेंईग गैस्ट के तौर पर रह रही तीन लड़कियों के कमरे में खुफिया कैमरा लगा रखा था, जिसको उसने अपने हाई एंड मोबाइल फोन के चार्जर से कनेक्ट कर रखा था। इस खुफिया कैमरे के जरिये आरोपी उन तीनों लड़कियों की बातें, फोटोज़ और विडियो रेकॉर्ड कर रहा था।

यह भी पढ़ें:- भारत की इस बेटी का नाम हुआ गिनीस बुक ऑफ वर्ल्ड रेकार्ड में शामिल

Hidden Camera in girls PG

इस बात की भनक जब उस कमरे में रह रहीं लड़कियों को लगी तो उन्होनें तुरंत उस कैमरे को एक कपड़े से ढ़क दिया और उस कैमरे की तस्वीर खीच कर इंटरनेट पर डाली तो उन्हें पता चला की ये एक तरह का खुफिया कैमरा है, जिसको किसी भी इलेक्ट्रिकल बल्ब, घड़ी यहां तक की मोबाइल फोन के चार्जर से भी कनेक्ट किया जा सकता है।

Hidden Camera in girls PG

यह घटना 19 दिसम्बर की है, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया। खबरों के मुताबिक आरोपी को 22 दिसम्बर तक कुछ शर्तों के चलते जमानत दे दी थी। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है। बता दें, की 47 वर्षीय आरोपी मकान मालिक शादी शुदा नहीं है और वह अपने बूढ़े माता-पिता के साथ 4 कमरों के फ्लैट में रहता है।

Hidden Camera in girls PG

कैसे पता करें कहा छुपा है खुफिया कैमरा

अगर आप भी किसी पीजी, मॉल के वाशरूम या फिर किसी होटल में रूम लेते हैं तो एक बार अच्छे से नज़र दौड़ा कर चेक कर लें कि कहीं कोई खुफिया कैमरा तो आपकी गतिविधियों पर नज़र नहीं रख रहा है। इस तरह की घटनाओं से बचने और किसी भी तरह के खुफिया कैमरे को पकड़ने के लिए आप अपने एंड्रॉइड फोने में यह कैमरा डिटेक्टर एप्स डाउनलोड कर लें-

1- Hidden Camera Detector

2-Glint Finder

3- Wireless Camera Detector

Hidden Camera in girls PG

Web Title: Hidden Camera in girls PG ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया